न्यूज़

--Advertisement--

स्वामी ओम ने किया दावा, इस वजह से शिल्पा शिंदे बन पाईं 'बिग बॉस 11' की विनर

स्वामी ओम 'बिग बॉस 10' के ऐसे कंटेंस्टेंट हैं जिन्हें शायद ही इनके को-कंटेस्टेंट या ऑडियंस में से कोई पसंद करता होगा।

Danik Bhaskar

Jan 19, 2018, 12:54 PM IST

मुंबई। स्वामी ओम 'बिग बॉस 10' के ऐसे कंटेंस्टेंट हैं जिन्हें शायद ही इनके को-कंटेस्टेंट या ऑडियंस में से कोई पसंद करता होगा। स्वामी ओम हमेशा अपनी हरकतों की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में रहे हैं। आजकल स्वामी ओम फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, इन्होंने 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे के लिए चौंकाने वाला खुलाया किया है। इनका कहना है कि शिल्पा की जीत के पीछे इनका अहम रोल हैं। एक इंटरव्यू में किया दावा...


- हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें स्वामी ओम कह रहे हैं, "शिल्पा शिंदे मेरी धर्मपुत्री है और उसका भाई आशु मेरे पीछे बहुत सालों से पड़े थे कि मैं शिल्पा को 'बिग बॉस' जाने के लिए समझाऊं। लेकिन शिल्पा जाने के लिए तैयार नहीं थी।"

- स्वामी ओम बताते हैं, "शिल्पा का मानना था कि लोग मुझे गलत समझते हैं और शो में मेरी गलत इमेज बनेगी। तब मैंने उसे समझाया कि मैं स्वामी ओम हूं। मैं पहले ही भुगत चुका हूं क्योंकि मेरी इमेज 'बिग बॉस' और सलमान खराब कर चुके हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। अब मैं भेजूंगा तो मेरी ग्यारंटी है कि ऐसा कुछ नहीं होगा। मैंने सलमान से विशेष रूप से ये कह दिया था कि शो में शिल्पा की बेज्जती बिल्कुल नहीं होनी चाहिए।" हालांकि, ओम के इस बयान के बाद शिल्पा का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

अगली स्लाइड्स में और पढ़ें स्वामी ओम के बारे में...

Click to listen..