--Advertisement--

'पद्मावत' देख भड़क उठी ये एक्ट्रेस, भंसाली को ऐसे लगाई जमकर लताड़

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज के बाद भी विवादों से बाहर नहीं आ पा रही है।

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 04:44 PM IST
स्वरा भास्कर और संजय लीला भंसा स्वरा भास्कर और संजय लीला भंसा

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' रिलीज के बाद भी विवादों से बाहर नहीं आ पा रही है। देशभर में चौतरफा विरोध के बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी फिल्म को देखने के बाद कमेंट किया है। स्वरा ने भंसाली को खुला खत लिखते हुए लताड़ लगाई है। उन्होंने अपने खत में लिखा है कि फिल्म में सती प्रथा और जौहर का महिमामंडन किया गया है। मैं इस फिल्म में पेश की गई महिलाओं की छवि से बेहद दुखी हूं। चलती-फिरती वजाइना नहीं हैं औरतें...


- खत की शुरुआत में तो स्वरा ने भंसाली की काफी तारीफ की है लेकिन आगे लिखा- क्या जौहर के बिना पद्मावती की जिंदगी नहीं चल सकती थी। क्या कोई महिला किसी पुरुष के बिना अधूरी है।
- स्वरा ने आगे कहा- औरतें कोई चलती-फिरती वजाइना नहीं हैं। हां बेशक उनके पास यह चीज होती है, लेकिन इसके अलावा भी बहुत कुछ है।
- इसके अलावा स्वरा ने फिल्म के आखिर में रानी पद्मावती द्वारा अपनी रक्षा के लिए किए गए जौहर वाले सीन पर लिखा- महिलाओं को रेप का शिकार होने के अलावा जिंदा रहने का भी हक है।
- पुरुष का मतलब आप जो कुछ भी मानते हो पति, रक्षा करने वाला, मालिक, औरतों की सेक्शुएलिटी पर कंट्रोल करने वाला, क्या उसकी मौत के बाद औरतों को जिंदा रहने का हक नहीं है।

आगे की स्लाइड्स पर, और क्या बोलीं स्वरा भास्कर...