--Advertisement--

PHOTOS: फिर झूले का मजा लेते नजर आए तैमूर

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 09:26 PM IST

मुंबई। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। कपूर और पटौदी परिवार ही नहीं, बल्कि फैन्स के भी चहेते हैं तैमूर। तैमूर को झूला झूलना बहुत पसंद है। ये अक्सर अपने घर की बालकनी में झूला झूलते दिखाई देते हैं। हाल ही में तैमूर के लेटेस्ट फोटो सामने आए हैं जिसमें वो झूले का ही मजा ले रहे हैं। इनके पास ही इनकी ग्रैनी भी दिखाई दे रही हैं। बता दें कि तैमूर इस महीने की 20 तारीख को अपना पहला बर्थडे सेलीब्रेट करने वाले हैं। करीना अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान प्रोफेशनली काफी एक्टिव थीं। अब डिलिवरी के बाद वो इंडस्ट्री में कमबैक की तैयारी कर रही हैं। फिलहाल, करीना सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग कर रही हैं।

अगली स्लाइड्स में देखें तैमूर के 6 और फोटोज...

20 दिसंबर, 2016 को जन्मे तैमूर नाम सैफीना ने रखा था, जिस पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल भी हुआ था। बता दें कि तैमूर लंग एक तुर्क शासक था। भारत में मुगल एम्पायर की नींव रखने वाला बाबर तैमूर का पांचवां वंशज था। तैमूर ने 14वीं सदी में भारत के दिल्ली और कश्मीर में भी जमकर लूटपाट की थी। तैमूर ने सबसे पहले सन 1380 में इराक की राजधानी बगदाद पर हमला बोला था, जहां हजारों लोगों का कत्ल कर उनकी खोपड़ियों के ढेर लगा दिए थे।

करीना और सैफ के अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखते ही उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के ट्वीट और कमेंट्स कर रहे थे। कुछ लोग जहां इस नाम का वेलकम किया था, तो कुछ लोगों ने इसका विरोध।