न्यूज़

--Advertisement--

ये साउथ एक्ट्रेस ही नहीं, ऐश्वर्या-दीपिका भी आंख मारकर बना चुकी हैं दिवाना

सोशल मीडिया पर आजकल एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर आंख मार रही हैं।

Danik Bhaskar

Feb 13, 2018, 12:08 AM IST

मुंबई। सोशल मीडिया पर आजकल एक क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर आंख मारते हुए इशारे से बात करती हैं। करीब 25 सेकंड के इस वीडियो में पहले लड़का अपनी एक आंख से इशारा करता है, जिसके जवाब में ये एक्ट्रेस भी उन्हें आंखों से ही जवाब देती हैं। दरअसल, यह मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' का सीन है, जो प्रिया की डेब्यू फिल्म है। बता दें कि प्रिया से पहले ऐसे सीन बॉलीवुड एक्ट्रेस भी दे चुकी हैं। आज के इस पैकेज में हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही सीन के बारे में। ऐश्वर्या ने भी दिया है ऐसा सीन...


ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन 'ए दिल है मुश्किल' में बहुत ही सेक्सी अंदाज में 'आदाब' करती हैं। और साथ में कातिल अदाओं के साथ आंख मारती हैं। ऐश्वर्या का ये सीन उनके फैन्स के जहन में आ भी जिंदा है।

अगली स्लाइड्स में पढ़ें ऐसी ही और एक्ट्रेस के बारे में...

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियां की रासलीला रामलीला' में होली के एक सीक्वेंस में दीपिका पादुकोण शरारती अंदाज में रणवीर सिंह को आंख मारती हैं। 

काजोल काजोल

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के पॉपुलर ट्रैक 'मेरे ख्वाबों में जो आए' में काजोल ने अपने फैन्स का दिल जीत लिया था। इसी सॉन्ग में ये डांस करते हुए आंख भी मारती हैं और बहुत ही क्यूट लगती हैं। 

माधुरी दीक्षित माधुरी दीक्षित

90s में माधुरी दीक्षित और सलमान की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' आई थी। इसके पॉपुलर सॉन्ग 'माही नी माही' में माधुरी अपनी खूबसूरत आंखों से सलमान के साथ फ्लर्ट करती हैं और मौका पाते ही उन्हें आंख मार देती हैं।

विद्या बालन विद्या बालन

'डर्टी पिक्चर' के एक सीन में इमरान हाशमी विद्या बालन को इंटल्ट करते हैं जिसके बाद ये एक्ट्रेस उन्हें करारा जवाब देते हुए कहती हैं, "फिल्में सिर्फ तीन चीजों की वजह से चलती हैं- एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और मैं एंटरटेनमेंट हूं।" और इसी डायलॉग के बाद वो इमरान को आंख मारती हैं।

श्रीदेवी श्रीदेवी

90s की सुपरहिट फिल्म 'चांदनी' का पॉपुलर ट्रैक 'मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां' जैसे डांस नंबर ने सबको श्रीदेवी का दिवाना बना दिया था। इस सॉन्ग में इन्होंने भी आंख मारी थीं।

Click to listen..