--Advertisement--

सलमान नहीं ये हैं उनके look-alike, दो फिल्मों में भाईजान के साथ कर चुके काम

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 52 साल के हो गए हैं।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 01:31 PM IST

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान 52 साल के हो गए हैं। 27 दिसंबर, 1965 को इंदौर में जन्मे सलमान ने अपने करियर की शुरुआत 1988 में आई फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' में सपोर्टिंग रोल निभाकर की थी। 1989 में आई फिल्म 'मैंने प्यार किया' उनकी लीड रोल वाली पहली फिल्म बनी। वैसे, आज दुनिया भर में उनके लाखों फैन्स हैं। उन्हीं में से कुछ फैन्स उनके हमशक्ल भी हैं। सलमान के 51वें बर्थडे पर हम बता रहे हैं उनके हमशक्ल नजीम खान के बारे में, जो अफगान मूल के हैं।

नजीम सिर्फ सलमान के फैन ही नहीं बल्कि उन्होंने 'बजरंगी भाईजान' और 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान के साथ काम भी किया है। dainikbhaskar.com से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान नजीम ने सलमान को लेकर अपनी दीवानगी, अपने बीइंग ह्यूमन कलेक्शन और सलमान से पहली मुलाकात के बारे में बताया।

आपको कब लगा कि आप सलमान जैसे दिखते हैं ?
जब मैं 6-7 साल का था, तब जिमिंग शुरू कर दी थी। जब बॉडी बनी तो परिवार और दोस्तों ने बताया कि तुम सलमान खान जैसे दिखने लगे हो। जब मैं 19 साल का हुआ तो मैंने सलमान का पूरा लुक लेने के लिए उनकी स्टाइलिंग को अपनाने का सोचा। जब मैंने उनकी स्टाइल कॉपी करके खुद को आईने में देखा तो चौंक गया। वाकई मैं सलमान की तरह दिख रहा था।


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, सलमान जैसा बनने के लिए नजीम ने क्या किया...