--Advertisement--

टाइगर...का प्रोमो हुआ रिलीज, जंगली भेड़ियों का सामना करते दिखे सलमान

सलमान खान की टाइगर जिंदा है इस साल की मोस्ट अवेटिंग फिल्म है जो इसी महीने की 22 तारीख को रिलीज होने वाली है।

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 03:41 PM IST
Salman Khans Action Sequence With A Pack Of Wolves

मुंबई। सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से है जो इसी महीने की 22 तारीख को रिलीज होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म के पहले रिलीज हो चुके ट्रेलर में फैन्स को सलमान का एक्शन पैक्ड अवतार देखने को मिला था। वहीं, अब इस फिल्म का प्रोमो रिलीज हुआ है। एक्शन से भरपूर है प्रोमो...

- हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के प्रोमो में सलमान खतरनाक एक्शन सीक्वेंस करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स का एक्साइटमेंट यकीनन बढ़ने वाला है।

- इस प्रोमो की खासियत यह है कि इसमें सलमान का सामना जंगली भेड़ियों से होता है और वो अकेले ही इन सबसे निपटते नजर आ रहे हैं।

- हालांकि, इसकी शूटिंग बाकायदा इंटरनेशनल एक्शन क्रू की मौजूदगी में की गई थी, ताकि किसी तरह की अनहोनी की गुंजाइश न बचें। इस एक्शन क्रू को लीड किया एक्शन कोरियोग्राफर टॉम स्ट्रूथर्स ने।

- ये सीन ऑस्ट्रिया के घने जंगलों में शूट किया गया है जो उस समय पूरी तरह से बर्फ से ढंका हुआ था।

- इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अली अब्बार जफर ने जो साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है। इस फिल्म में भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी थी।


- सलमान और भेड़ियों के फाइटिंग सीन के बारे में बताते हुए अली अब्बास जफर कहते हैं, "ये सीन फिल्म के एक मोस्ट इम्पॉर्टेंट चैप्टर का हिस्सा है। इस तरह का आइडिया इंडियन स्क्रीन पर कभी एग्जीक्यूट नहीं किया गया है, लेकिन फैन्स को इस फिल्म में देखने को मिलेगा।"

- 'टाइगर जिंदा है' में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पूरे पांच साल बाद बड़े परदे पर फिर से लौट रही है।

X
Salman Khans Action Sequence With A Pack Of Wolves
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..