--Advertisement--

दो दिन में ही 'टाइगर जिंदा...' ने कमा लिए 70 Cr, ऐसा रहा सेकंड डे कलेक्शन

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है।

Danik Bhaskar | Dec 24, 2017, 04:46 PM IST
'टाइगर जिंदा है' में सलमान-कैटरीना। 'टाइगर जिंदा है' में सलमान-कैटरीना।

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। रिलीज के पहले दिन जहां फिल्म ने 34.10 करोड़ रुपए कमाए थे तो वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को इसकी कमाई 35.30 करोड़ रुपए रही। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, दो दिन में ही फिल्म की कमाई 69.40 करोड़ हो चुकी है। उम्मीद है कि फर्स्ट वीकएंड में 'टाइगर जिंदा है' 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लेगी। संडे, क्रिसमस और न्यू ईयर का मिलेगा फायदा...


- तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म को संडे के अलावा क्रिसमस की छुट्टी होने का बड़ा फायदा मिलेगा। इसके अलावा न्यू ईयर से पहले भी लोग छुट्टियों में फिल्म को देखेंगे।


नहीं तोड़ पाई 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' का रिकॉर्ड...
- अगर रीजनल और बॉलीवुड फिल्मों के कलेक्शन (सिर्फ हिंदी बेल्ट में) को साझा रूप से देखा जाए तो 'टाइगर...' 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। अभी भी पहले दिन 40.7 करोड़ रुपए की कमाई के साथ इस फिल्म का हिंदी वर्जन टॉप पर है।
- अगर सिर्फ बॉलीवुड की बात की जाए तो इस साल अजय देवगन स्टारर 'गोलमाल अगेन' 30 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ टॉप पर थी। हालांकि, 'टाइगर' ने इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।


आगे की स्लाइड्स पर, 2017 में फर्स्ट डे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्में...