न्यूज़

--Advertisement--

रानी मुखर्जी के देवर को मिली जान से मारने की धमकी, सामने आ रही ये वजह

फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले उदय चोपड़ा को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है।

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2018, 06:38 PM IST
रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा। रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा।

मुंबई। फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले उदय चोपड़ा को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले उदय चोपड़ा को किसी अनजान शख्स ने जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं उसने पूरी फैमिली को भी खत्म करने की बात कही है। उदय ने खुद सोशल मीडिया में वो स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमें इंस्टाग्राम पर उन्हें यह धमकी दी गई है। जानें धमकी देने वाले ने और क्या लिखा...


- अनजान यूजर ने धमकी देते हुए लिखा कि वो उदय चोपड़ा की फैमिली को फाइनेंशियली बर्बाद कर देगा।
- धमकी में लिखा कि उदय चोपड़ा की फैमिली की बर्बादी ही मेरी लाइफ का मिशन है। अगर तुम अपनी फाइनेंशियल सिक्योरिटी चाहते हो तो अपनी टोन बदल लो, वरना तुम्हारी फैमिली जिस चोटी पर है, मैं उसे वहां से नीचे ले आऊंगा। पर्सनली मैं तुम्हें काफी बेइज्जत करूंगा।


उदय चोपड़ा ने किया सार्वजनिक...
- उदय चोपड़ा ने बाद में ये इंस्टाग्राम लिंक शेयर करते हुए लिखा- मुझे ये धमकी मिली है। खबर है कि बाद में उदय ने इस यूजर को ब्लॉक कर दिया है।


आगे की स्लाइड्स पर, क्या इस वजह से मिली उदय को धमकी...

उदय चोपड़ा। उदय चोपड़ा।

क्या इस वजह से मिली उदय को धमकी...

हाल ही में उदय चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक कोट शेयर किया था, जिसमें लिखा था- काम करने वाले दो हाथ प्रार्थना में जुटे एक हजार हाथों से ज्यादा काम कर सकते हैं। उन्हें मिली इस धमकी को भी इस पोस्ट का रिएक्शन माना जा रहा है। 

 

उदय चोपड़ा। उदय चोपड़ा।

बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरू किया था करियर...

उदय चोपड़ा ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर 1991 में आई फिल्म 'लम्हे' से अपना करियर शुरू किया था। कुछ फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने के बाद उदय ने 'मोहब्बतें' (2000) फिल्म से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। उन्होंने 'मेरे यार की शादी है' (2002), 'धूम' (2004), 'नील एंड निक्की' (2005), 'धूम 2' (2006), 'धूम 3' (2013) सहित कुछ फिल्मों में काम किया है।

 

मोहब्बतें में शमिता शेट्टी के साथ उदय चोपड़ा। मोहब्बतें में शमिता शेट्टी के साथ उदय चोपड़ा।

2012 में शुरू की अपनी कंपनी...

उदय चोपड़ा ने साल 2012 में अपनी कंपनी योमिक शुरू की। वे यशराज फिल्म्स के मैनेजर भी हैं। उन्होंने 2014 में 'ग्रेस ऑफ मोनाको' और 'द लॉन्गेस्ट वीक' फिल्म प्रोड्यूस की है। इन फिल्मों के जरिए यशराज एंटरटेनमेंट ने हॉलीवुड में भी कदम रखा है। वो दिवंगत यश चोपड़ा के बेटे और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के छोटे भाई हैं।

 

X
रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा।रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा।
उदय चोपड़ा।उदय चोपड़ा।
उदय चोपड़ा।उदय चोपड़ा।
मोहब्बतें में शमिता शेट्टी के साथ उदय चोपड़ा।मोहब्बतें में शमिता शेट्टी के साथ उदय चोपड़ा।
Click to listen..