--Advertisement--

विराट की रिसेप्शन ड्रेस का क्रेडिट लेने के लिए भिड़े दो डिजाइनर्स, ऐसा था विरुष्का का आउटफिट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में सभी की नजरें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर थीं।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 11:31 AM IST
विराट कोहली ने ने इंगीडो ब्लू विराट कोहली ने ने इंगीडो ब्लू

मुंबई। सेंट रेगिस होटल में 26 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में सभी की नजरें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर थीं। लेकिन इस दौरान विराट की ड्रेस को लेकर एक ब्लंडर मिस्टेक सामने आई है। और दो डिजाइनर्स आमने-सामने आ गए...

- दरअसल, विराट ने जो नेवी ब्लू कलर का बंदगला कोट पहना था वो डिजाइनर राघवेंद्र राठौर ने डिजाइन किया था, लेकिन इसका क्रेडिट सब्यसाची मुखर्जी ने ले लिया।

- बता दें कि सोशल मीडिया पर सब्यसाची ने ट्वीट किया था कि विराट कोहली ने रिसेप्शन में जो ड्रेस पहना है, वह सब्यसाची के कलेक्शन से है। इसके बाद डिजाइनर राघवेंद्र राठौर ने भी एक इमेल किया, जिसमें उन्होंने भी विराट की ड्रेस का क्रेडिट लिया।

- हालांकि, बाद में सब्यसाची ने तुरंत अपनी गलती सुधारते हुए वो ट्वीट डिलीट कर दिया। बाद में उन्होंने यह भी क्लियर किया कि उन्होंने ने ऐसा ही कॉस्ट्यूम बनाया, जिस वजह से उनसे ऐसी गलती हो गई। उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी।

ऐसा था विराट-अनुष्का का ड्रेस


मुंबई रिसेप्शन के लिए विराट कोहली ने इंडिगो ब्लू कलर का बंदगला कोट पहना था, जिसमें हैंड क्राफ्टेड विंटेज गोल्ड बटन लगे थे। वहीं, अनुष्का ने सब्यसाची का ड्रेस ही पहना था। अनुष्का चाहती थी कि वह 'ओल्ड वर्ल्ड ग्लैमर' पहने और इसी वजह से हमने 'जैज' (Jazz) को चुना था, जिसमें स्मोकी ग्रे कलर का टच दिया है। वहीं लहंगे में सिल्वर थ्रेड, सिक्वीन और ऑर्गेंजा फ्लावर्स का यूज किया गया। इसके साथ अनुष्का ने जो दुपट्टा लिया है, वो लखनऊ के कारीगरों ने तैयार किया है। इसके साथ ही अनुष्का ने कमर पर 'बंगाल टाइगर' बेल्ट भी पहना। इसके अलावा अनुष्का ने जो नेकलेस और इयरिंग पहने थे वो हैंड क्राफ्टेड थे। डायमंड ज्वैलरी में रोज कट लगे हुए हैं।

अगली स्लाइड्स में देखें विरुष्का की कुछ अौर फोटोज...