न्यूज़

--Advertisement--

जब श्रीदेवी की बेटी के लिए 1st फ्लोर से कूद गए शाहिद का भाई

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर कई बार साथ में स्पॉट होते रहते हैं।

Danik Bhaskar

Feb 08, 2018, 03:21 PM IST

मुंबई। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर कई बार साथ में स्पॉट होते रहते हैं। हाल ही में ईशान और जाह्न्वी जिम के बाहर नजर आए। ईशान को जाह्नवी की कार तक पहुंचने की इतनी जल्दी थी कि इन्होंने रिस्क लेते हुए मेन डोर से आने के बजाय उन्होंने फर्स्ट फ्लोर से ही जंप कर दिया। बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब ईशान ने जाह्नवी को इम्प्रैस करने की कोशिश की हो। इससे पहले भी ये एक्सपेंसिव गिफ्ट देकर या कई क्यूट चीजें करके उनका दिल जीतने की कोशिश करते रहे हैं। दोनों 'धड़क' में आएंगे नजर...


- बता दें कि जाह्नवी मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक 'धड़क' से डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर ही नजर आएंगे, जो इनकी दूसरी फिल्म होगी। ईशान की पहली फिल्म ईरानी डायरेक्टर माजिद मजिदी की 'बियोन्ड द क्लाउड्स' है। इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। वहीं, शशांक खेतान इसे डायरेक्ट करेंगे। यह फ‍िल्‍म 6 जुलाई 2018 को र‍िलीज होगी।

- ये फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली मराठी फिल्म थी। इसकी लीड एक्‍ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को अपने निभाए कैरेक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

अगली स्लाइड्स में देखें ईशान के और फोटोज...

Click to listen..