--Advertisement--

नये साल पर श्रीलंका में हैं दिशा और टाइगर, बीच पर फ्लॉन्ट की बॉडी

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ अभी श्रीलंका में हैं। दरअसल, ये दोनों यहां नया साल सेलिब्रेट करने के लिए आए हैं।

Danik Bhaskar | Jan 02, 2018, 02:46 PM IST

मुंबई। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ अभी श्रीलंका में हैं। दरअसल, ये दोनों अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर यहां नया साल सेलिब्रेट करने के लिए आए हैं। हाल ही में इन्होंने वेकेशन एन्जॉय करते हुए कुछ फोटोज शेयर किए हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे फोटोज...

- दिशा और टाइगर, दोनों ने ही अपने वेकेशन के फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। दिशा ब्लैक बिकिनी में हैं और हमेशा की तरह बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं। वहीं, टाइगर शॉर्ट्स में हैं और अपनी मस्क्युलर बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

- बता दें कि अभी दिशा और टाइगर 'बागी 2' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। ये फिल्म साल 2016 में आई 'बागी' का सेकंड इन्सटॉल्मेंट है, जिसे डायरेक्ट कर रहे हैं अहमद खान। वहीं, प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। 'बागी' में टाइगर ही थे लेकिन इनके अपोजिट श्रद्धा कपूर थीं।

- गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मुंबई से रवाना होते समय भी दिशा-टाइगर की कुछ फोटोज सामने आई थीं जिसमें टाइगर दिशा की गोद में बैठे हुए थे। दरअसल, इन दोंनों की वहां रणवीर सिंह से मुलाकात हुई तो टाइगर ने उन्हें पास की सीट ऑफर कर दी और खुद दिशा की गोद में बैठ गए थे।

- गौरतलब है कि टाइगर और दिशा कई मौकों पर साथ स्पॉट होते रहते हैं लेकिन इन्होंने अब तक अपनी रिलेशनशिप पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं की है।

अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

वेकेशन पर निकलने समय मुंबई एयरपोर्ट पर दिशा और टाइगर। यहां रणवीर को सीट ऑफर करने के लिए टाइगर दिशा की गोद में बैठ गए थे। वेकेशन पर निकलने समय मुंबई एयरपोर्ट पर दिशा और टाइगर। यहां रणवीर को सीट ऑफर करने के लिए टाइगर दिशा की गोद में बैठ गए थे।