--Advertisement--

एयरपोर्ट पर दिखा विराट का प्रोटेक्टिव अंदाज, वाइफ अनुष्का का ऐसे रख रहे थे ख्याल

न्यूली वेड्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 05:13 PM IST

मुंबई। न्यूली वेड्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे हैं। ये लवली कपल आज सुबह ही दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुआ था। एयरपोर्ट पर जब इन्हें क्लिक किया गया तो इस दौरान विराट अपनी वाइफ के लिए काफी प्रोटेक्टिव नजर आ रहे थे और उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए चल रहे थे। बता दें कि मुंबई पहुंचते ही ये कपल सीधे न्यू वर्ली स्थित अपार्टमेंट में खरीदे अपने नए घर में ही पहुंचे हैं। कैजुअल अटायर में थीं अनुष्का...

- एयरपोर्ट पर अनुष्का कैजुअल अटायर में थीं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके साथ उन्होंने शादी का लाल चूड़ा भी पहना था और बालों को ओपन रखा था।

- बता दें कि फिनलैंड से हनीमून मनाकर लौटने के बाद हाल ही में विराट-अनुष्का का दिल्ली में रिसेप्शन हुआ था। इस मौके पर अनुष्का जहां रेड-गोल्डन बनारसी साड़ी में दिखीं तो वहीं विराट ब्लैक शेरवानी में नजर आए। अब 26 दिसम्बर को इनका मुंबई में भी एक रिसेप्शन होने वाला है।


- मुंबई रिसेप्शन में क्रिकेट और बॉलीवुड वर्ल्ड की तमाम हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है। विराट की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के ज्यादातर दोस्त, रिश्तेदार और करीबी मुंबई रिसेप्शन में ही शामिल होंगे।

- गौरतबल है कि गुरुवार रात दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में हुए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

- 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में बोर्गो फिनेएस्टो रिसॉर्ट में अनुष्का-विराट ने शादी की थी। इनकी शादी में सिर्फ 50 करीबी मेहमान ही बुलाए गए थे।

अगली स्लाइड्स में देखें विराट-अनुष्का के कुछ और फोटोज...

मुंबई आते ही अनुष्का-विराट सीधे न्यू वर्ली के अपार्टमेंट में खरीदे अपने नए घर पहुंचे हैं। मुंबई आते ही अनुष्का-विराट सीधे न्यू वर्ली के अपार्टमेंट में खरीदे अपने नए घर पहुंचे हैं।
वर्ली स्थित अपार्टमेंंट का एंट्रेंस, जिसमेें अनुष्का-विराट ने 34 करोड़ का फ्लैट खरीदा है। वर्ली स्थित अपार्टमेंंट का एंट्रेंस, जिसमेें अनुष्का-विराट ने 34 करोड़ का फ्लैट खरीदा है।