--Advertisement--

बेल मिलने के बाद भी जायरा को मोलेस्ट करने वाले आरोपी सुकून में नहीं, ये है वजह

पिछले दिनों 'सीक्रेट सुपरस्टार' एक्ट्रेस जायरा वसीम ने अपने साथ विस्तारा की फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया था।

Danik Bhaskar | Dec 31, 2017, 12:40 PM IST

मुंबई। पिछले दिनों 'सीक्रेट सुपरस्टार' की एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ विस्तारा की फ्लाइट में छेड़छाड़ (मोलेस्टेशन) के मामले में आरोपी विकास सचदेव को 10 दिसंबर के दिन गिरफ्तार किया था। हालांकि, मुंबई कोर्ट ने हाल ही में 25,000 की जमानत राशि पर विकास सचदेव को बेल दे दी है। लेकिन सोर्स की मानें तो आरोपी और उनकी फैमिली अभी भी सुकून से नहीं है। इस वजह से है परेशान...

- जानकारी के मुताबिक विकास और उनकी फैमिली अभी भी चैन की सांस नहीं ले पा रही है। दरअसल, विकास की अगली सुनवाई अगले साल 2 जनवरी को होनी है और इसी सुनवाई में केस पर अहम फैसला लिया जाना है।

- बता दें कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में एक्ट्रेस जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने के वाले 39 साल के विकास सचदेव को ज्यूडिशियल कस्टडी में थे। जायरा क्योंकी कश्मीर में हैं इसलिए दिंडोशी कोर्ट (Dindoshi Court) ने ये फैसला सुनाया गया था। इससे पहले इन्हें पुलिस कस्टडी में रखा गया था।

- हालांकि, इस मामले में विकास सचदेव के बचाव में उनकी वाइफ दिव्या सचदेव भी आगे आई थी। इतना ही नहीं, दिव्या ने अपने हसबैंड का पक्ष लेते मीडिया से कहा था, "मेरे हसबैंड दिल्ली से लौट रहे थे। उनके मामाजी का देहांत हो गया था और वो काफी अपसेट थे। उन्होंने क्रू से ब्लैंकेट मांगा था क्योंकि वो सोना चाहते थे।"

- वहीं, दिव्या ने जायरा पर भी उंगली उठाते हुए कहा था कि उन्होंने उसी वक्त आवाज क्यों नहीं उठाई? दो घंटे बाद जायरा ने क्यों ट्वीट किया? मां के साथ होने के बावजूद इन्होंने शोर क्यों नहीं किया?

अगली स्लाइड्स में पढ़ें केस की और इन्फॉर्मेशन...

आरोपी विकास एक एंटरटेनमेंट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत थे। आरोपी विकास एक एंटरटेनमेंट कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत थे।
विकास सचदेव के बचाव में उनकी वाइफ दिव्या सचदेव ने 'सीक्रेट सुपरस्टार' की एक्ट्रेस जायरा वसीम को टारगेट किया था। विकास सचदेव के बचाव में उनकी वाइफ दिव्या सचदेव ने 'सीक्रेट सुपरस्टार' की एक्ट्रेस जायरा वसीम को टारगेट किया था।