--Advertisement--

बॉलीवुड एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज भेजता था बिजनेसमैन, दर्ज हुआ रेप केस

हाल ही में जीनत अमान ने मुंबई के एक बिजनेसमैन अमन खन्ना के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Dainik Bhaskar

Mar 23, 2018, 01:27 PM IST
एक इवेंट के दौरान जीनत अमान(फाइल फोटो)। एक इवेंट के दौरान जीनत अमान(फाइल फोटो)।

मुंबई. एक्ट्रेस जीनत अमान ने गुरुवार शाम बिजनेसमैन अमन खन्ना पर रेप का केस दर्ज कराया। इसके बाद देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। न्यूज एजेंसी ने पुलिस के हवाले से यह जानकारी दी है। यह केस जुहू पुलिस स्टेशन से क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है। बता दें कि जीनत पहले भी अमन पर पीछा करने और धमकाने का आरोप लगा चुकी हैं।


अमन की पहले भी हुई थी गिरफ्तारी
- जीनत ने 30 जनवरी को सरफराज उर्फ अमन पर उनका पीछा करने और धमकी देने का आरोप लगाया था। तब भी उसे गिरफ्तार किया गया था।

- अमन पर जीनत को अश्लील मैसेज भेजने, उनके घर में जबर्दस्ती घुसने, गार्ड के साथ मारपीट करने के आरोप में भी केस दर्ज किया जा चुका है।

कौन है अमन?
- बताया जाता है कि 38 साल के अमन का संबंध फिल्मी दुनिया से रहा है। उसने कुछ फिल्मों में कॉरियोग्राफी की है, लेकिन उसे कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिली।
- बाद में अमन ने रियल एस्टेट में काम करना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक, उसके खिलाफ बांगुर नगर थाने में भी आपराधिक मामला दर्ज है।

जीनत अमान ने गुरुवार शाम बिजनेसमैन अमन खन्ना पर रेप का केस दर्ज कराया। जीनत अमान ने गुरुवार शाम बिजनेसमैन अमन खन्ना पर रेप का केस दर्ज कराया।
जीनत ने 30 जनवरी को सरफराज उर्फ अमन पर उनका पीछा करने और धमकी देने का आरोप लगाया था। जीनत ने 30 जनवरी को सरफराज उर्फ अमन पर उनका पीछा करने और धमकी देने का आरोप लगाया था।
X
एक इवेंट के दौरान जीनत अमान(फाइल फोटो)।एक इवेंट के दौरान जीनत अमान(फाइल फोटो)।
जीनत अमान ने गुरुवार शाम बिजनेसमैन अमन खन्ना पर रेप का केस दर्ज कराया।जीनत अमान ने गुरुवार शाम बिजनेसमैन अमन खन्ना पर रेप का केस दर्ज कराया।
जीनत ने 30 जनवरी को सरफराज उर्फ अमन पर उनका पीछा करने और धमकी देने का आरोप लगाया था।जीनत ने 30 जनवरी को सरफराज उर्फ अमन पर उनका पीछा करने और धमकी देने का आरोप लगाया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..