--Advertisement--

रानी मुखर्जी बोलीं- मेरे पति के लिए तीन 'F' से मतलब है फिल्म, फूड और...

रानी नेहा धूपिया के शो 'BBFs with Vogue' में अपनी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं।

Danik Bhaskar | Feb 14, 2018, 06:04 PM IST
रानी मुखर्जी। रानी मुखर्जी।

मुंबई. रानी मुखर्जी का कहना है कि उनके हसबैंड आदित्य चोपड़ा के लिए तीन F मायने रखते हैं। इनमें से दो का उन्होंने खुलासा किया। लेकिन एक के बारे में उन्होंने बताने से इनकार कर दिया। दरअसल, रानी नेहा धूपिया के शो 'BBFs with Vogue' में अपनी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इसी दौरान उन्होंने आदित्य चोपड़ा के बारे में खुलकर बात की। कौन से दो F का खुलासा किया रानी ने...

- रानी ने नेहा धूपिया से बातचीत में कहा, "मेरे पति के लिए फिल्म और फूड मायने रखते हैं। एक तीसरा F भी है, जिसके बारे में मैं बात नहीं करना चाहती।"

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, बेटी आदिरा की नॉन फोटो पॉलिसी के बारे में भी बोलीं...

बेटी आदिरा की नॉन फोटो पॉलिसी के बारे में भी बोलीं

 

- बेटे दिसंबर रानी और आदित्य की बेटी आदिरा का दूसरा बर्थडे था। इस मौके पर पार्टी होस्ट की गई थी और दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान शाहरुख के बेटे अबराम, करीना के बेटे तैमूर और करन जौहर के ट्विन्स रूही और यश सहित दूसरे स्टारकिड्स की फोटोज सामने आईं। लेकिन आदिरा की कोई  फोटो सामने नहीं आई।
- इसका कारण बताते हुए रानी ने कहा, "आदित्य की फोटो खींचने में सबको डर लगता है, क्योंकि वे सीधे तौर पर मना कर देते हैं। हो सकता है इसी वजह से फोटोग्राफर्स को लगा हो कि आदिरा की फोटो खींचने की इजाजत नहीं मिलेगी या ऐसा करना सही नहीं होगा। मुझे कोई दिक्कत नहीं है और खुश हूं कि उसकी कुछ फोटोज सामने आ चुकी हैं। 

 

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, कब रिलीज हो रही है 'हिचकी'...

23 मार्च को रिलीज हो रही है 'हिचकी'

 

- डायरेक्टर सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा की फिल्म 'हिचकी' 23 मार्च को रिलीज होने जा रही है। 
- फिल्म में रानी नैना माथुर का रोल कर रही हैं, जो नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित रहती है।