--Advertisement--

सिंगर अंकित तिवारी की हुई शादी, पल्लवी शुक्ला संग लिए सात फेरे

अंकित का घर उत्तर प्रदेश में कानपुर के काकादेव के रानी गंज मोहल्ले में है।

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2018, 12:37 AM IST
यह शादी अंकित और पल्लवी के परिवार वालों ने तय की थी। यह शादी अंकित और पल्लवी के परिवार वालों ने तय की थी।

कानपुर. सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अंकित तिवारी शुक्रवार रात मैकेनिकल इंजीनियर पल्लवी शुक्ला के साथ विवाह बंधन में बंध गए हैं। शादी का प्रोग्राम शुक्रवार रात कानपुर के होटल लैंडमार्क में हुआ। दोनों ने 20 फरवरी को ही सगाई की थी। अब 26 फरवरी को अंकि‍त की शादी का रिसेप्शन मुंबई में होगा।

- बता दें, अंकित का घर कानपुर, उत्तर प्रदेश के काकादेव के रानी गंज मोहल्ले में है।

- पल्लवी शुक्ला फिलहाल बेंगलुरु में मैकेनिकल इंजीनियर हैं। वह अपने भाई और मां के साथ रहती हैं। शादी के बाद पल्लवी न्यूजीलैंड में मास्टर्स डिग्री करने के लिए जाएंगी।

दादी को ट्रेन में मि‍ली बहू
- मीडि‍या रि‍पोर्ट्स के मुताबिक, दादी रामकुमारी तिवारी को पल्लवी शुक्ला एक ट्रेन में सफर के दौरान म‍िली थी। दोनों एक ही कोच में थी। इसी दौरान दोनों के बीच बातचीत हुई और शादी को पल्लवी इतनी पसंद आई कि उन्होंने उसके घरवालों से शादी की बात कर ली। बात आगे बढ़ी और अंकित की शादी पल्लवी से तय हो गई।

- एक इंटरव्यू में अंकि‍त ने बताया था, मेरी दादी ने कहा कि पल्लवी परिवार की बहू होंगी, जिसपर सभी तैयार थे। मैं भी खुश था कि परिवारवालों को पल्लवी पसंद है। पल्लवी एक साधारण लड़की हैं। जब हमारी पहली मुलाकात हुई थी तो 10 लोग साथ थे।

कौन है अंकित तिवारी?
- प्लेकैबक सिंगर के तौर पर पहचान बनाने वाले अंकित तिवारी बतौर म्यूजिक डायरेक्टर भी टीवी और बॉलीवुड में काम करते हैं।
- 'आशिकी 2' फिल्म में उनका गाया हुआ गाना 'सुन रहा है ना तू' और फिल्म 'एक विलेन' का 'तेरी गलियां' गाना काफी चर्चित है। अंकित को इन्हीं गानों से शोहरत मिली।
- अंकित के पिता का म्यूजिक ग्रुप है, जबकि मां भक्ति सॉन्ग गाती हैं। अंकित हर दिन अपनी आवाज को मधुर बनाने के लिए 12 घंटे का रियाज करते हैं।

सिंगर अंकित तिवारी की शादी में करीबी लोग ही शामिल हुए। सिंगर अंकित तिवारी की शादी में करीबी लोग ही शामिल हुए।
कानपुर के होटल लैंडमार्क से अंकित और पल्लवी की शादी आयोजित हुई। ये सगाई की फोटो है। कानपुर के होटल लैंडमार्क से अंकित और पल्लवी की शादी आयोजित हुई। ये सगाई की फोटो है।
X
यह शादी अंकित और पल्लवी के परिवार वालों ने तय की थी।यह शादी अंकित और पल्लवी के परिवार वालों ने तय की थी।
सिंगर अंकित तिवारी की शादी में करीबी लोग ही शामिल हुए।सिंगर अंकित तिवारी की शादी में करीबी लोग ही शामिल हुए।
कानपुर के होटल लैंडमार्क से अंकित और पल्लवी की शादी आयोजित हुई। ये सगाई की फोटो है।कानपुर के होटल लैंडमार्क से अंकित और पल्लवी की शादी आयोजित हुई। ये सगाई की फोटो है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..