--Advertisement--

ये है काजोल की ऑनस्क्रीन बेटी, रणबीर-दीपिका के साथ करना चाहती हैं फिल्म

फिल्म 'वी आर फैमिली' (2010) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं आंचल मुंजाल फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाती जा रही हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 18, 2017, 11:08 AM IST
आंचल मुंजाल आंचल मुंजाल

मुंबई. फिल्म 'वी आर फैमिली' (2010) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं आंचल मुंजाल फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाती जा रही हैं। आंचल 'वी आर फैमिली' के अलावा ‘आरक्षण’ और ‘घायल वंस अगेन’ में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म वी आर फैमिली में आंचल काजोल की बेटी का किरदार निभा चुकी हैं। सिर्फ बड़े पर्दे पर ही नहीं आंचल टीवी पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जिसमें ‘वो घोस्ट बना दोस्त’, ‘परवरिश’, ‘गुमराह’, ‘वेलकम’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘एक बूंद इश्क’ जैसे कई शोज में काम कर चुकी हैं। ऐसे में उनकी अगली फिल्म है ‘सेई’ जो एक तमिल फिल्म हैं, जिसमें आंचल लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं। फिलहाल आंचल बिंदास के शो ‘दिल बफरिंग’ में नजर आ रही हैं। Dainikbhaskar.com ने की आंचल मुंजाल से खास बातचीत...

शो ‘दिल बफरिंग’ में आप जिस तरह की लड़की का किरदार निभा रही हैं, उसमें और आपमे क्या कॉमन है?

ऐबी (दिल बफरिंग की किरदार का नाम) वाले किरदार में और मुझमें काफी कुछ कॉमन है और काफी कुछ अलग भी। ऐबी और मैं दोनों ही दिल के अच्छे हैं और किसी को जल्दी हर्ट नहीं करते। लेकिन हम जो सच होता है वो बोलना भी पसंद करते हैं। वहीं जैसे ऐबी काफी कुछ एक्सपैक्ट करके वैसे ही रिएक्ट करती है तो मैं वैसी नहीं हूं। मैं बहुत ज्यादा एक्सपैक्ट नहीं करती हूं। मैं सोचती समझती हूं और फिर रिएक्टर करती हूं।

आगे की स्लाइड्स में जानें बाकी बातचीत...

आंचल मुंजाल आंचल मुंजाल

शो में आप फुल वेस्टर्न अवतार में नजर आई हैं तो क्या रीयल लाइफ में भी सिर्फ वेस्टर्न ही पसंद करती हैं?

वेल ये तो डिपेंड करता है कि ओकेजन क्या है। क्योंकि आप पार्टी में सलवार सूट पहन कर नहीं जा सकते और मंदिर में वन पीस में नहीं। इसलिए मैं इवेंट या ओकेजन के मुताबिक ड्रेस अप करना पसंद करती हूं। इसके अलावा सबसे जरूरी जो मेरे लिए है वो है कपड़ो के साथ कंफर्टेबल होना। जिस ड्रेस में कंफर्टेबल हूं तो वे मेरे लिए बेस्ट ड्रेस है।

आंचल मुंजाल आंचल मुंजाल

जब फेम मिला तो कैसा महसूस किया, कोई यादगार किस्सा ?

दरअसल मैं काफी वक्त से ही एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हुई हूं तो एक दम से ऐसा नहीं हुआ कि सोकर उठी और अगले दिन फेम मिल गया। (हंसते हुए) धीरे धीरे मैंने कई फिल्मों और शोज में काम किया। जिसके बाद धीरे धीरे फेम मिलना शुरू हुआ। बाकी एक किस्सा मुझे याद है कि जब मैं एक बार दिल्ली में आइस स्केटिंग के लिए गई थी तो लोगों ने मुझे पहचाना शुरू कर दिया और धीरे धीरे भीड़ बढ़ने लगी। फैंस की भीड़ इतनी हो गई की वहां पर आइस स्केटिंग वाली टीम आ गई और उन्होंने कहा कि हम आपके लिए बाउंसर्स बुलवा रहे हैं।

आंचल मुंजाल आंचल मुंजाल

किस एक्टर और एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहेंगी?

मुझे रणबीर कपूर काफी पसंद है। तो मेल एक्टर में तो जरूर उनके साथ काम करना चाहूंगी। बाकी फीमेल में चाहूंगी कि दीपिका पादुकोण हो और स्क्रिप्ट कुछ ऐसी हो जिसमें हेमा जी मेरी मां का किरदार निभाएं।

आंचल मुंजाल आंचल मुंजाल

किस एक्ट्रेस को आइडल मानती हैं?

मेरी आइडल हैं प्रियंका चोपड़ा। जिस तरह से उन्होंने देश-विदेश में अपना नाम बनाया है वो वाकई काबिल ए तारीफ है।

 

एक्टिंग के अलावा और क्या हॉबी हैं?

वैसे तो एक्टिंग मेरा फर्स्ट और लास्ट लव है। लेकिन उसके अलावा मुझे लिखना भी काफी पसंद है। जब वक्त मिलता है तो कुछ लाइन्स लिख लेती हूं और हां उसमें दिल टूटे आशिकी वाली लाइन्स नहीं होती हैं। (हंसते हुए)

X
आंचल मुंजालआंचल मुंजाल
आंचल मुंजालआंचल मुंजाल
आंचल मुंजालआंचल मुंजाल
आंचल मुंजालआंचल मुंजाल
आंचल मुंजालआंचल मुंजाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..