विज्ञापन

नहीं रहे 'कॉमेडी नाइट्स...' के गोल्डन भाई, हार्ट अटैक से मुंबई में हुआ निधन

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2016, 01:18 PM IST

एक्टर शहजाद खान ने गूगल प्लस पर रज्जाक की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'कार्डिक अरेस्ट के चलते मैंने अपने बड़े भी रज्जाक भाई को खो दिया है। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें।'

रज्जाक का नाम बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन्स में लिया जाता है। रज्जाक का नाम बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन्स में लिया जाता है।
  • comment
मुंबई. कॉमेडियन रज्जाक खान नहीं रहे। गोल्डन भाई के नाम से चर्चित रज्जाक को मंगलवार को हार्ट अटैक आया था। उनके दोस्त एक्टर शहजाद खान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "कार्डियक अरेस्ट के चलते मैंने अपने बड़े रज्जाक भाई को खो दिया है। उनके लिए प्रार्थना करें।" बता दें कि रज्जाक ने सलमान, गोविंदा और शाहरुख खान के साथ कई कॉमेडी फिल्में की थीं। आखिरी बार उन्हें 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में देखा गया था। बांद्रा के हॉस्पिटल में ली आखिरी सांस...
- dainikbhaskar.com ने रज्जाक के फैमिली मेंबर्स से बात की। उन्होंने बताया कि बांद्रा, मुंबई के होली फैमिली हॉस्पिटल में उन्होंने आखिरी सांस ली।
- मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया था। इसके बाद से वे हॉस्पिटल में थे।
- उनके बेटे असद खान अभी क्रोएशिया में हैं। उनके आने का इंतजार किया जा रहा हैं। इसके बाद गुरुवार को शाम 4 बजे रज्जाक को नारियलवाड़ी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।
बॉलीवुड में खास थी रज्जाक की जगह
- रज्जाक का नाम बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन्स में लिया जाता है।
- उन्होंने शाहरुख खान स्टारर 'बादशाह' (किरदार : माणिकचंद), सलमान खान स्टारर 'हैलो ब्रदर' (किरदार : निंजा चाचा) और गोविंदा स्टारर 'अंखियों से गोली मारे' (किरदार : टक्कर पहलवान) जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

शहजाद खान ने गूगल प्लस पर दी रज्जाक की डेथ की जानकारी। शहजाद खान ने गूगल प्लस पर दी रज्जाक की डेथ की जानकारी।
  • comment
'कॉमेडी नाइट्स...' के एक सीन में उपासना सिंह के साथ रज्जाक खान। 'कॉमेडी नाइट्स...' के एक सीन में उपासना सिंह के साथ रज्जाक खान।
  • comment
रज्जाक ने सलमान खान, शाहरुख़ खान और गोविंदा जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। रज्जाक ने सलमान खान, शाहरुख़ खान और गोविंदा जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है।
  • comment
 
 
X
रज्जाक का नाम बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन्स में लिया जाता है।रज्जाक का नाम बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन्स में लिया जाता है।
शहजाद खान ने गूगल प्लस पर दी रज्जाक की डेथ की जानकारी।शहजाद खान ने गूगल प्लस पर दी रज्जाक की डेथ की जानकारी।
'कॉमेडी नाइट्स...' के एक सीन में उपासना सिंह के साथ रज्जाक खान।'कॉमेडी नाइट्स...' के एक सीन में उपासना सिंह के साथ रज्जाक खान।
रज्जाक ने सलमान खान, शाहरुख़ खान और गोविंदा जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है।रज्जाक ने सलमान खान, शाहरुख़ खान और गोविंदा जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें