‘गोलमाल...’ में प्रैंक्स का शिकार हुईं परिणीति, अजय बोले- चेहरे पर C लिखा होता है

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुंबई. अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। बता दें फिल्म दीवाली पर रिलीज होने वाली है। वैसे सिर्फ अजय की फिल्में ही नहीं हंसाती बल्कि खुद अजय देवगन शूटिंग सेट पर भी हमेशा मस्ती के मूड में रहते हैं और सबको हंसाते रहते हैं। बॉलीवुड में अजय अपने प्रैंक्स के लिए फेमस हैं और उनके प्रैंक्स से शायद ही उनका कोई को-स्टार बच पाया है। वहीं फिल्म गोलमाल अगेन में परिणीति बनीं अजय देवगन का शिकार। फिल्म गोलमाल अगेन’ और उनके प्रैंक्स के बारे में अजय देवगन से खास बातचीत की DainikBhaskar.com    ने...  
 
 
हमारे एक इंटरव्यू में ही परिणीति ने कहा था कि जितना उन्हें शूट में मजा आया उतना ही वो आपके प्रैंक्स का शिकार हुई हैं?
हम लोग अगर सिर्फ काम करते रहेंगे तो माहोल काफी बोरिंग हो जाएगा। वैसे भी गोलमाल में अरशद, श्रेयस और तुषार जैसे सूरमा लोग हैं। तो हंसी मजाक होता रहता है और कोई न कोई प्रैंक्स का शिकार होता रहता है। कभी श्रेयस तो कभी परिणीति। ऐसे ही एक किस्सा मुझे याद है कि हमने परिणीति से गाना गाने को कहा और हमने कहा उसे हम सोशल मीडिया पर पोस्ट करेंगे। लेकिन उसे नहीं पता था कि उसके पीछे ही लोग सोने ही एक्टिंग कर रहे थे। जब उसने ये फोटो देखी तो उसकी हंसी छूट गई हालांकि डांट भी पड़ी।
 
परिणीति का कहना है कि शूटिंग के अलावा प्रैंक्स की भी प्रॉपर प्लानिंग होती थी ?
नहीं नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। ये सब कुछ इंस्टेंट दिमाग में आता है। जैसे ही हम सुबह सेट पर पहुंचते थे तो चेहरा देख कर ही पता लग जाता था कि किसके चेहरे पर आज ‘सी’ लिखा है। और हां ‘सी’ मतलब कैरेक्टर।
 
आगे की स्लाइड्स में जानिए अजय देवगन से DainikBhaskar.com की बाकी बातचीत...
खबरें और भी हैं...