--Advertisement--

दीपिका ने इस डायरेक्टर को दिया सक्सेस क्रेडिट, कहा ‘मैं जो हूं आपकी वजह से हूं’

दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2017, 09:19 AM IST
दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण
मुंबई. दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं। गुरुवार को फराह खान ने दीपिका के फर्स्ट फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की थी, जो उन्होंने ‘ओम शांति ओम’ के लिए करवाया था। इस तस्वीर पर दीपिका ने एक कमेंट करते हुए लिखा, ‘फराह मैं जो हूं आपकी वजह से हूं आई लव यू’ ।इसके साथ ही दीपिका, फराह खान और निर्देशक दिनेश विजान के साथ तिरुमाला तिरूपति के दर्शन करने पहुंची।
एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने खुद किया खुलासा...
संजय लीला भंसाली ‘साहिर लुधियानवी’ पर फिल्म बनाने वाले हैं। कुछ दिन पहले सुनने को मिला था कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अमृता प्रीतम का किरदार निभाएंगी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात को नकार दिया है। उन्होंने कहा है कि, ‘मैं यह फिल्म नहीं कर रही हूं।’ इससे पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस किरदार के लिए सामने चुका है। चर्चा है कि साहिर लुधियानवी का किरदार अभिषेक बच्चन निभा रहे हैं। अगली फिल्म होगी सपना दीदी...
दीपिका ने आगे बताया कि वे ‘पद्मावती’ के बाद विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ शुरू करने वाली हैं, जिसमें उनके साथ इरफान खान दिखाई देंगे। इस फिल्म में वे 80 के दशक की गैंगस्टर रहीमा खान का किरदार निभाएंगी, जिन्हें सपना दीदी के नाम से जाना जाता था।
X
दीपिका पादुकोणदीपिका पादुकोण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..