विज्ञापन

दीया मिर्जा और साहिल सिंघा ने लिए सात फेरे, दिल्ली मे पूरी हुई शादी की रस्में

Dainik Bhaskar

Oct 19, 2014, 12:01 AM IST

साहिल सिंघा बॉलीवुड में डायरेक्ट और को-प्रोड्यूसर के तौर पर जाने जाते हैं। उन्होंने 'लव, ब्रेकअप जिंदगी' बनाई है।

diya mirza marriage celebration in delhi
  • comment
(दीया मिर्जा और साहिल सिंघा)
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड साहिल सिंघा ने शनिवार को दिल्ली में सात फेरे लिए। दोनों ने एमजी रोड पर स्थित एक फार्म हाउस में शादी की रस्में पूरी कीं। शादी के बाद दोनों मीडिया के सामने आए और फोटोशूट कराया। दीया ने सबसे बात भी की और बताया कि वे शादी से बहुत खुश हैं। बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स इनकी शादी में पहुंचे। (शादी की एक्‍स्‍क्‍लूसिव तस्‍वीरें देखने के लिए क्लिक करें)
शुक्रवार को दोनों की संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इस सेरेमनी में दीया ने ब्लू कलर का लहंगा चुनरी पहना हुआ था, जबकि साहिल ब्लैक जोधपुरी कोट में नजर आ रहे थे।

बता दें कि गुरुवार को दीया की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर आई थीं, जिसमें उन्होंने गोल्डन येलो कलर का रितु कुमार द्वारा डिजाइन किया हुआ एंकल लेंथ का अनारकली सूट पहना हुआ था, वहीं शाहिल इस मौके पर मरून रेड कुर्ते में नजर आए।
कौन हैं दीया मिर्जा और साहिल सिंघा
सन् 2000 में मिस एशिया-पैसेफिक इंटरनेशनल बनने से दीया के करियर की शुरुआत हुई। लेकिन उन्होंने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री मारी। इस फिल्म के लिए इन्हें बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिला।
साहिल सिंघा बॉलीवुड में डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर के तौर पर जाने जाते हैं। बतौर डायरेक्टर उन्होंने 'लव, ब्रेकअप जिंदगी' बनाई है, वहीं 'सलाम-ए-इश्क' के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। दीया-साहिल का एक बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस है। उनकी आने वाली फिल्म 'कमिंग ऑफ एज' है, जिसकी स्टोरी साहिल ने लिखी है और डायरेक्शन भी वही कर रहे हैं।

X
diya mirza marriage celebration in delhi
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें