--Advertisement--

कपिल शर्मा ने किया खुलासा, कंबल में रोते हुए रातें गुजारी हैं

टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े परदे पर लौट रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2017, 09:02 AM IST
कपिल शर्मा कपिल शर्मा
मुंबई. टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े परदे पर लौट रहे हैं। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी' को प्रमोट करने में जोर-शोर से जुटे हैं। हाल में DainikBhskar.com से बातचीत के दौरान कपिल ने अपनी फिल्म के अलावा, निजी ज़िंदगी के बारे में काफी कुछ खुलासा किया-
दूसरों को आप खूब हंसाते हो, लेकिन क्या खुद की जिंदगी में खुश हो?
कंबल में सिर छुपाकर कई रातें रोकर गुजारी हैं मैंने। लोगों को हंसाता हूं, लेकिन खुद बहुत इमोशनल हूं। फिलहाल, कुछ महीनों से इतना टूट चुका हूं कि हर छोटी बात पर इमोशनल हो जाता हूं। वक्त ताकतवर होता है। सब सही हो जाएगा।
शादी के बारे में क्या खयाल है?
मैं फिलहाल शादी से ज्यादा अपने काम पर ध्यान देना चाहता हूं। पिछला एक साल मेरे लिए बहुत स्ट्रेसफुल था। पहले मैं उससे बाहर आना चाहता हूं। रही बात शादी की, तो हां, मेरी मां और घरवाले बहुत पीछे पड़े हैं, लेकिन किस्मत पर किसी का जोर नहीं चलता। जो लिखा होगा, वो जरूर होगा, चाहे मैं जितना भी मना कर लूं। गौरतलब है कि हाल ही में कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी पर कहा था कि फिलहाल वो इस के लिए तैयार नहीं है और जो भी होगा आने वाले वक्त में सभी को पता लग जाएगा।
आगे की स्लाइड्स में जानें बाकी बातचीत...
कपिल शर्मा कपिल शर्मा
अपने को-स्टार्स के साथ मारपीट से लेकर खुद के शो पर आने, काम के अलावा काफी कंट्रोवर्सीज का हिस्सा बने हो आप?
जब आदमी टेंशन में होता है। तब उसके पास सोचने की ताकत नहीं रह जाती है। साल 2016 के नवंबर से फरवरी 2017 तक मैं काफी टेंशन में था। मेरी फिल्म और शो की शूटिंग एक साथ चल रही थी, जिससे मैं बहुत स्ट्रेस में था। अपनी टेंशन को सॉल्व करने की बजाय, मैंने शराब का सहारा ले लिया। बस वहीं से बुरा वक्त शुरू हो गया। एक और बात, जिस ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त मेरी अपने को-स्टार से लड़ाई हुई, मैं उसमें जाना भी नहीं चाहता था। मैं इवेंट ऑर्गनाइजर के पैसे लौटाने के लिए भी तैयार था, लेकिन शायद किस्मत में कुछ और ही लिखा था (हंसते हुए)। खैर, मैंने हमेशा अपनी गलती को स्वीकारा है और बदलने की कोशिश में भी लगा हूं। 
X
कपिल शर्माकपिल शर्मा
कपिल शर्माकपिल शर्मा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..