--Advertisement--

फिल्म में बिजी एक्टर की हालत देख डर गई GF, बोली- शूटिंग के बाद मिलते हैं

हंसल मेहता और राजकुमार राव की एक साथ अगली फिल्म 'ओमर्टा ' है।

Dainik Bhaskar

Nov 06, 2017, 02:06 PM IST
पत्रलेखा और राजकुमार राव पत्रलेखा और राजकुमार राव
मुंबई. हंसल मेहता और राजकुमार राव की एक साथ अगली फिल्म 'ओमर्टा ' है। जो की कई सारे फिल्म समारोहों में दिखाए जाने के बाद मुंबई के फिल्म फेस्टिवल में भी क्लोजिंग फिल्म के तौर पर दर्शायी गई है। इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट भी मौजूद थी। बता दें यह कहानी ओमार शाहिद शेख (राजकुमार राव) की है जो पैदा तो पाकिस्तान में हुआ लेकिन उसका पालन पोषण और परवरिश लन्दन में हुई। लेकिन बोसनिया में मुसलमानो पर हुए हमले के बाद किस तरह से ओमार उन हमलों का बदला लेने के लिए पहले पाकिस्तान जाता है और फिर वहाँ से भारत के दिल्ली में रहकर कई बातों को अंजाम देता है, ये हंसल ने दर्शाने की कोशिश की है। फिल्म में हैं कई किस्से...
राजकुमार राव कहते हैं, 'मैं इस किरदार के लिए काफी पढ़ाई की, किरदार को निभाने के लिए कुछ वीडियोज भी देखे, यह डार्क किरदार था लेकिन मैं इसको चखना चाहता था। मैं इस काम को भी एन्जॉय करना चाहता था। मैं किरदार में इतना घुस चूका था की उसी बीच मेरी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा दिल्ली 2-3 की छुट्टी मनाने आई थी, लेकिन मेरी हालत देखकर वो एक ही दिन में वापिस चली गई और कहा की तुम शूटिंग ख़त्म कर लो, फिर मिलते हैं।
आगे की स्लाइड्स में जानें बाकी बातचीत...
राजकुमार राव राजकुमार राव
फिल्म में 1992 से लेकर 2002 तक की अवधि में ओमार के द्वारा किये गए क्रियाकलापों के बारे में बताया गया है, जिसमें दिल्ली में विदेशियों की किडनैपिंग ,कांधार समझौता , वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हमला और साथ ही ब्रिटिश जर्नलिस्ट डेनियल पर्ल की हत्या के साथ साथ और भी कई अहम मुद्दों की तरफ ध्यान आकर्षित किया गया है। फिल्म में कई सारे सरप्राइजिंग सीन भी हैं जो आपको सोचने पर विवश भी जरूर करेंगे।
राजकुमार राव राजकुमार राव
फिल्म मात्र 94 मिनट की है जो की हंसल मेहता की आज तक की सबसे छोटी फिल्म है। राजकुमार राव ने एक बार फिर से बहुत ही उम्दा अभिनय किया है और ओमार के किरदार में पूरी तरह से लिप्त नजर आते हैं और कई ऐसे सीन हैं जहां राजकुमार राव आपको बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई देते हैं। हम यह भी कह सकते हैं की इस फिल्म को बनाना आसान काम नहीं था पर हंसल जैसा फिल्ममेकर ही ऐसी फिल्मों को बना सकता है। 
हंसल मेहता और राजकुमार राव हंसल मेहता और राजकुमार राव
हंसल ने कहा, 'इस फिल्म की कहानी मेरे पास 2005 से ही थी लेकिन उसी बीच बाकी कई सारी फिल्में  बनते बनते बन गई और मुझे लगता है की यह फिल्म राजकुमार के लिए ही लिखी गयी थी। मैं बहुत खुश हूँ की जो बनाना चाहता था वो आखिरकार वही बना पाया हूँ।
 
हंसल मेहता और राजकुमार राव हंसल मेहता और राजकुमार राव
वैसे हंसला मेहता और राजकुमार राव ने शाहिद, सिटिलाईट्स, अलीगढ जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं और अब ओमर्टा के आने से एक बार फिर से अलग तरह का सिनेमा दर्शकों को यह जोड़ी देने जा रही है।
X
पत्रलेखा और राजकुमार रावपत्रलेखा और राजकुमार राव
राजकुमार रावराजकुमार राव
राजकुमार रावराजकुमार राव
हंसल मेहता और राजकुमार रावहंसल मेहता और राजकुमार राव
हंसल मेहता और राजकुमार रावहंसल मेहता और राजकुमार राव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..