--Advertisement--

जब 15 साल की रेखा को किया गया जबरदस्ती Kiss, लोग बजा रहे थे सीटियां

रेखा की ऑटोबायोग्राफी 'रेखा : द अनटोल्ड स्टोरी' हाल ही में लॉन्च हुई है। यासेर उस्मान की इस बुक ने रेखा की लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं।

Dainik Bhaskar

Sep 05, 2016, 12:20 PM IST
फिल्म 'अनजाना सफ़र' के सीन के लिए फिल्म 'अनजाना सफ़र' के सीन के लिए
मुंबई. रेखा की ऑटोबायोग्राफी 'रेखा : द अनटोल्ड स्टोरी' हाल ही में लॉन्च हुई है। यासेर उस्मान की इस बुक ने रेखा की लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। उनके पहले Kiss का जिक्र भी ऑटोबायोग्राफी में किया गया है, जो उन्होंने 15 साल की उम्र में दिया था। कहा गया है कि एक्टर विश्वजीत 5 मिनट तक रेखा को जबरदस्ती Kiss करते रहे थे। क्या है पूरा मामला...
बात 1969 की फिल्म 'अनजाना सफर' के समय की है। महबूब स्टूडियो, मुंबई में डायरेक्टर राजा नवाथे की इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। फिल्म के पहले शेड्यूल में कुलजीत पाल, राजा और विश्वजीत ने रेखा के लिए एक प्लान बनाया। उस दिन रेखा और विश्वजीत के बीच एक रोमांटिक सीन फिल्माया जाना था। जैसे ही डायरेक्टर राजा नवाथे ने एक्शन बोला, विश्वजीत ने रेखा को अपनी बाहों में लिया और Kiss करने लगे।
रेखा एकदम अवाक थीं। इस Kiss के बारे में उन्हें नहीं बताया गया था। कैमरा रोल होता रहा। लेकिन इस दौरान न डायरेक्टर ने कट बोला और न ही विश्वजीत ने रेखा को Kiss करना बंद किया। पूरे पांच मिनट तक वे रेखा को Kiss करते रहे। इस दौरान वहां मौजूद यूनिट मेंबर्स सीटियां बजा-बजाकर चीयर कर रहे थे। रेखा की आंखें बंद थीं। लेकिन उनसे निकलते आंसू साफ नजर आ रहे थे।
क्या था विश्वजीत का कहना
विश्वजीत ने अपने इस Kiss सीन पर सफाई देते हुए कहा था कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। यह सब उन्होंने डायरेक्टर राजा नवाथे के कहने पर किया। उन्होंने बताया था, "यह एन्जॉयमेंट के लिए नहीं था, बल्कि फिल्म के लिए जरूरी था। हालांकि, रेखा उस समय गुस्से में थीं, क्योंकि उन्हें धोखा दिया गया था।" बता दें कि इस Kiss कांड के बाद विश्वजीत का नाम रेखा के साथ जुड़ने लगा था।
आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं रेखा की यंग ऐज की कुछ PHOTOS...
X
फिल्म 'अनजाना सफ़र' के सीन के लिएफिल्म 'अनजाना सफ़र' के सीन के लिए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..