विज्ञापन

धर्मेंद्र की तीसरी पीढ़ी रख रही बॉलीवुड में कदम, इस फिल्म से डेब्यू करेगा पोता

Dainik Bhaskar

May 22, 2017, 03:14 PM IST

एक्टर सनी देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपने बेटे करन देओल को लॉन्च करने जा रहे हैं।

धर्मेंद्र, सनी देओल और करन। धर्मेंद्र, सनी देओल और करन।
  • comment
एक्टर सनी देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपने बेटे करन देओल को लॉन्च करने जा रहे हैं। इस न्यू वेंचर के लिए जी स्टूडियो और सनी देओल ने आपस में कोलैबरेट किया है। इस फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते से मनाली में शुरू होगी। करन अपने जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र के पोते हैं। इस फिल्म से करन के डेब्यू के साथ ही देओल फैमिली की तीसरी जनरेशन बॉलीवुड में नजर आएगी। बता दें कि सनी और जी के बीच फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' में भी करार हुआ था। सनी के लिए खास है ये फिल्म...

स्वीट लव स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म
फिल्म 'पल पल दिल के पास' से आखिरकार सनी देओल बेटे करन को लॉन्च कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन सनी ही करेंगे। ये एक स्वीट लव स्टोरी है, जिसकी शूटिंग मनाली की खूबसूरत वादियों में की जाएगी। बता दें कि फिल्म का नाम 'पल पल दिल के पास तुम रहती हो...' गाने से लिया गया है। फिल्म 'ब्लैक मेल' (1973) का ये गाना धर्मेंद्र का फेवरेट है। इस फिल्म में धर्मेंद्र लीड रोल में नजर आए थे।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें क्या कहा सनी ने बेटे करन के बारे में...

करन और सनी देओल। करन और सनी देओल।
  • comment
पापा ने मुझे, मैं बेटे को लॉन्च कर रहा हूं : सनी

सनी देओल ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'जिदंगी एक सर्कल की तरह हैं। पापा ने मुझे लॉन्च किया था और अब मैं अपने बेटे करन को लॉन्च करने जा रहा हूं'। सनी ने बताया, 'करन अपने एक्टिंग करियर को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है। मुझे यकीन है कि वो एक्टिंग फील्ड में बेहतर करेगा'। उन्होंने कहा कि जी स्टूडियो प्रोजेक्ट पर उन्हें पूरा भरोसा है और जी इस फिल्म की रिलीज से लेकर मार्केटिंग तक सभी काम बेहतर तरीके से करेगा।

जी स्टूडियो के हेड सुजय कुट्टी का कहना है कि जी और सनी देओल के बीच पहले भी कोलैबरेशन हुआ और सक्सेस भी मिली है। इस बार भी हम मिलकर अच्छा ही करेंगे। ये फिल्म एक फ्रेश यंग लव स्टोरी है। उन्होंने बताया कि जी स्टूडियो और धर्मेंद्र द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म 'पल पल दिल के पास' को सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं। 
Sunny Deol To Launch Son Karan Deol
  • comment
बहुत खुश हूं मैं : धर्मेंद्र

सोमवार को एक्टिंग लीजेंड धर्मेंद्र ने मुंबई में निर्माता-निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे की अपकमिंग पहली फिल्म 'जीनियस' का मुहूर्त क्लैप दिया और उन्हें बधाई भी दी। जब धर्मेंद्र से उनके पोते करन देओल के लॉन्च के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं ज्यादा कुछ तो नहीं कहूंगा, उन्हें कॉन्फिडेंस है, मैं चाहता हूं कि वो उसी कॉन्फिडेंस के साथ उड़ान भरें। उनका कॉन्फिडेंस देख के बहुत खुश हूं और ऊपर वाले से दुआ करता हूं कि वो कामयाब हों।' बता दें कि आज सुबह ही सनी देओल ने अपने बेटे को लॉन्च के बारे में ट्वीट करके कहा था कि 'शूटिंग का पहला दिन है और फिल्म का नाम 'पल पल दिल के पास' है'। 
X
धर्मेंद्र, सनी देओल और करन।धर्मेंद्र, सनी देओल और करन।
करन और सनी देओल।करन और सनी देओल।
Sunny Deol To Launch Son Karan Deol
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन