विज्ञापन

‘चंदा मामा दूर के’ की तैयारियों में जुटे हैं सुशांत सिंह राजपूत

Dainik Bhaskar

Feb 23, 2017, 06:16 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म का नाम है ‘चंदा मामा दूर के’, जो कि बॉलीवुड की पहली स्पेस फिल्म है।

Actor Sushant Singh Rajput begins preparation for 'Chanda Mama Door Ke'
  • comment
सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म का नाम है ‘चंदा मामा दूर के’, जो कि बॉलीवुड की पहली स्पेस फिल्म है। बीते कुछ दिनों से सुशांत इस फिल्म की तैयारियों में जुटे हैं, हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वे बोइंग 737 विमान के कॉकपिट में बैठे हुए नजर आए थे। दरअसल, वे प्लेन कैसे उड़ाते हैं यह समझ रहे थे।
अब सुशांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक आैर तस्वीर शेयर की है, जिसमें ‘अपोलो-11’ और ‘चंदा मामा दूर के अपोलो प्रोग्राम’ शीर्षक के फ्लाइट जर्नल्स दिखाई दे रहे हैं। सुशांत ने ट्वीट में लिखा है... ‘मैं हमेशा यह सोचकर आश्चर्यचकित होता था कि आर्मस्ट्रॉन्ग, बज आैर माइकल को चांद पर 9 दिनों तक कैसा महसूस हुआ होगा। ...लेकिन अब मुझे पता चल गया है।’
बता दें ‘अपोलो-11’ एक अंतरिक्षयान था, जिसके जरिए नील आर्मस्ट्रांग और बज ऐल्ड्रिन चंद्रमा पर उतरे थे, जबकि माइकल कॉलिन्स कमांड सर्विस मॉड्यूल कोलंबिया में चांद के ऊपर बने रहे थे। सुशांत इस फिल्म में अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले हैं आैर वे उसी से जुड़ी तमाम जानकारियां जुटा रहे हैं। तस्वीर में जो फ्लाइट जर्नल्स दिखाई दे रहे हैं, उनमें डे-1 से लेकर डे- 7,8,9 भी लिखा हुआ है। गौरतलब है कि ‘अपोलो 11’ चांद पर 9 दिन के मिशन पर गया था।

X
Actor Sushant Singh Rajput begins preparation for 'Chanda Mama Door Ke'
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें