बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

इवेंट के दौरान 'पद्मावत' पर हुआ सवाल तो इमोशनल हुईं दीपिक, फिर कहा ये

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बुधवार को मुंबई में हुए एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं।

Danik Bhaskar

Jan 25, 2018, 06:34 PM IST
दीपिका पादुकोण अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान। दीपिका पादुकोण अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान।

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बुधवार को मुंबई में हुए एचटी इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं। उन्हें मोस्ट इंडिया की मोस्ट स्टाइलिश महिला का खिताब दिया गया। सेरेमनी के बाद दीपिका ने मीडिया से बात की। दीपिका से इस दौरान उनकी फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज पर भी बात की गई तो वे इमोशनल हो गईं। आखिर क्यों इमोशनल हुईं दीपिका...

- दरअसल, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन राजपूत करणी सेना के विरोध के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। फ़ाइनली फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है।

दीपिका बोलीं- बहुत एक्साइटेड हूं

- दीपिका पादुकोण ने मीडिया से बातचीत में कहा, "इस वक्त मैं बहुत एक्साइटेड और इमोशनल हूं। इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से था और अब यह फाइनली रिलीज हो गई है।ऑडियंस का जबर्दस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। खासकर अपने परफॉर्मेंस पर मिल रहे रिएक्शंस से मैं बेहद खुश हूं।"
- दीपिका ने आगे कहा कि वे उन बॉलीवुड स्टार्स में से नहीं हैं, जो बॉक्सऑफिस नंबर्स के पीछे भागते हैं। लेकिन इस बार उनका मानना है कि फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं इवेंट के दौरान दीपिका ने भंसाली के साथ दिया पोज और बाद में कैसे हुईं इमोशनल...

संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान। संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका पादुकोण अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान।
दीपिका पादुकोण अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान। दीपिका पादुकोण अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान।
Click to listen..