--Advertisement--

GF के साथ स्पॉट हुआ सुनील शेट्टी का बेटा, कभी हो गया था दोनों में ब्रेकअप

एक्टर सुनील शेट्टी का बेटे अहान शेट्टी बीते दिनों अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ बांद्रा में स्पॉट हुआ।

Danik Bhaskar | Dec 15, 2017, 06:17 PM IST
अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ। अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ।

एक्टर सुनील शेट्टी का बेटे अहान शेट्टी बीते दिनों अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ बांद्रा में स्पॉट हुआ। दोनों साथ Indigo रेस्टोरेंट से बाहर आते देखे गए। तानिया इस दौरान ब्लैक ड्रेस में दिखीं। वहीं, अहान भी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स में स्पॉट हुए। बता दें कि दोनों 3-4 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अलग हो गए थे, हालांकि अब फिर दोनों साथ आ गए हैं। अहान के पीछे-पीछे दिखीं तानिया...

रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय अहान आगे-आगे चल रहे थे और तानिया उनके थोड़े पीछे थी। बाहर निकलते ही अहान ने कार का गेट खोला और हाथ बढ़ाकर तानिया को कार में बैठने के लिए कहा। रिपोर्ट्स की मानें तो अहान और तानिया एक-दूसरे को स्कूल टाइम में डेट कर रहे थे। दोनों करीब 3-4 साल तक रिलेशनशिप में रहे, जिसके बाद अगस्त 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इस बात की जानकारी खुद अहान ने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी। ब्रेकअप के बाद तानिया ने भी इंटरव्यू में बताया कि वो अहान के बाद Corso Sestini Branca को डेट कर रही थीं। लंबे टाइम बाद अहान-तानिया फिर साथ आ गए हैं।

अगस्त में अहान की मॉम की बर्थडे पार्टी में भी तानिया शामिल हुई थी। तानिया बिजनेसमैन जय श्रॉफ और रोमिला श्रॉफ (एक्स वाइफ) की बेटी हैं। जो कि अपने पेरेंट्स के साथ लंदन में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर्सनैलिटी होने के साथ ही उभरती हुई फैशन डिजाइनर भी हैं। तानिया भले की किसी बॉलीवुड स्टार की बेटी नहीं हैं लेकिन वो स्टारकिड्स के काफी करीब हैं। तानिया अक्सर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, जावेद जाफरी ही बेटी अलाविया और कई स्टारकिड्स के साथ पार्टी करती नजर आती रहती हैं। तानिया, शेट्टी फैमिली के काफी क्लोज रही हैं। खासतौर पर वो अहान की बहन अथिया की भी दोस्त हैं।

आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखें अहान और तानिया की 4 फोटो...

तानिया श्रॉफ और अहान शेट्टी। तानिया श्रॉफ और अहान शेट्टी।
अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ। अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ।
अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ। अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ।
अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ। अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ।