--Advertisement--

Dog Lover आमिर खान बोले- मेरा आधा वक्त कुत्तों के साथ बीता है...

मिस्टर परफैक्टनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान रियल लाइफ में काफी अनडिसीप्लीन्ड हैं।

Danik Bhaskar | Mar 06, 2018, 06:07 PM IST

मुंबई. मिस्टर परफैक्टनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान रियल लाइफ में काफी अनडिसीप्लीन्ड हैं। हाल ही में वे डायरेक्टर राजकुमार हीरानी की पत्नी मनजीत की बुक 'Human- Life Lessons by Buddy Hirani' लॉन्च पर पहुंचे थे। ये किताब उन्होंने अपने डॉग Buddy Hirani पर लिखी है। इसी लॉन्चिंग इवेंट में आमिर ने रियल लाइफ में डॉग लवर और अनडिसीप्लीन होने की बात एक्सेप्ट की। बचपन से dog लवर हैं आमिर...

- आमिर ने बताया, "मुझे हमेशा कुत्तों के प्यार रहा है। यहां तक कि मैंने बचपन के दिनों में अपनी लाइफ का ज्यादातर हिस्सा डॉग्स के साथ बिताया है।"
- "मेरी मां को डॉग पसंद नहीं है लेकिन मेरे अंकल (हुसैन साहब) के पास 2 डॉग थे। एकदिन मैंने अपनी मां के मना लिया और फाइलनी मेरा पहला डॉग इमली घर आया।"
- "बाद में मेरे पास एक बिल्ली मिरी भी रही। बाद में हमारे घर पर वो और कुत्ते छोटी-पीनट भी रहे।"
- "पत्नी किरण और बेटा आजाद इस बात से काफी परेशान रहते हैं कि घर का डॉग इमली मुझे ही फॉलो करता है जबकि ये दोनों ही उसे काफी पैंपर करते हैं।"
- इस दौरान आमिर ने यह कि भी बताया कि काम ने उन्हें डिसीप्लीन सिखाया है अगर वो एक्टर नहीं होते तो उनके पास डिसीप्लीन भी नहीं होता। क्योंकि उसके जुड़े लोग जानते हैं कि रियल लाइफ में वे काफी अनडिसीप्लीन्ड हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें आमिर खान की इवेंट के दौरान की PHOTOS...