--Advertisement--

श्रीदेवी की मौत पर आमिर ने सुनाई ऐसी कहानी,बोनी कपूर का रो-रोकर हो गया बुरा हाल

बोनी कपूर को श्रीदेवी की मौत का सदमा कुछ ऐसा लगा है कि वह उभर नहीं पा रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2018, 10:45 AM IST
Aamir Khan Makes Boney Kapoor cry, Tells How Sridevi Might Have drowned In Bathtub

बोनी कपूर को श्रीदेवी की मौत का सदमा कुछ ऐसा लगा है कि वह उभर नहीं पा रहे हैं। हाल ही में आमिर खान ने बोनी कपूर को सांत्वना देने के लिए कॉल किया तो बोनी फूट-फूटकर रो पड़े। दरअसल,आमिर ने 3 मार्च को बोनी को कॉल किया था और वह श्रीदेवी की फ्यूनरल अटेंड नहीं कर पाए थे क्योंकि वह लॉस एंजेलिस में थे। 24 फरवरी से वह लगातार बोनी से संपर्क करना चाह रहे थे लेकिन बोनी ने उनका फोन नहीं उठाया था। 3 मार्च को जब बोनी ने आमिर का फोन उठाया तो दोनों में लंबी बातचीत हुई। इस दौरान आमिर की एक बात से बोनी का सब्र का बांध टूट गया और वह रो पड़े। आखिर फोन पर ऐसा क्या कह गए आमिर...

जब बोनी ने आमिर का फोन उठाया तो उन्होंने श्रीदेवी की मौत पर शोक व्यक्त किया। बोनी ने बताया कि उन्होंने श्रीदेवी को बाथटब में डूबा हुआ पाया था। यहीं से आमिर को एक किस्सा याद आ गया जो उनके दोस्त से जुड़ा था। आमिर ने बताया कि उनका एक क्लोज फ्रेंड भी अपनी वाइफ के साथ हॉलिडे मनाने विदेश गया था।

वहां उनके रूम में भी बाथटब था जिसमें नहाने के लिए उस दोस्त की वाइफ गई। कुछ समय बाद दोस्त भी बाथरूम में घुसा तो उसने पाया कि उसकी पत्नी का आधा चेहरा(नाक से ऊपर तक का हिस्सा)पानी में डूबा हुआ था। दोस्त वाइफ को इस हालत में देखकर घबरा गया और जोर से उसका नाम लेकर चिल्लाया।

आगे जानें फिर क्या हुआ...

बोनी कपूर-श्रीदेवी बोनी कपूर-श्रीदेवी

उसकी वाइफ हेल्पलेस थी और दोस्त ने उसे तुरंत टब से खींचकर बाहर निकाला। वह खड़ी भी नहीं हो पा रही थी और जब उससे पूछा गया कि क्या हुआ तो उसने केवल इतना ही कहा कि मुझे नहीं पता,ये सब क्या और कैसे हुआ। वह कुछ समय बाद नॉर्मल हो पाई। इसके बाद आमिर ने बोनी से कहा,दरअसल हुआ ये था कि दोस्त की वाइफ का ब्लड प्रेशर लो रहा करता था जब वह बाथटब में लेटी तो पानी बेहद गर्म था।

 

उसका पूरा शरीर (सिर्फ सिर छोड़कर) पानी में था। इससे ब्लड प्रेशर और ज्यादा लो हो गया और वह बेहोश होने लगी। अगर पति उसे समय पर न देखता तो वह बाथटब में डूब जाती। बोनी ने जब ये वाकया सुना तो उन्हें श्रीदेवी के साथ हुई घटना याद आ गई और वह फोन पर फूट-फूटकर रोने लगे। आमिर ने उन्हें सांत्वना दी और चुप कराया।

 

आमिर ने बोनी से फिर वादा किया कि वह जैसे ही इंडिया आएंगे उनसे मिलने आएंगे.उन्होंने ऐसा ही किया।4 मार्च को वह जैसी ही अमेरिका से मुंबई पहुंचे उन्होंने बोनी के घर पर जाकर मुलाकात की।आपको बता दें कि श्रीदेवी की 54 साल की उम्र में बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी।वह भांजे मोहित मारवाह की शादी में दुबई गई थीं। उनका पार्थिव शरीर 27 फरवरी को मुंबई लाया गया था और फिर 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया था। 

X
Aamir Khan Makes Boney Kapoor cry, Tells How Sridevi Might Have drowned In Bathtub
बोनी कपूर-श्रीदेवीबोनी कपूर-श्रीदेवी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..