--Advertisement--

9 साल बाद एक ही फ्रेम में दिखे ऐश्वर्या-विवेक, करते रहे एक-दूसरे को इग्नोर

ऐश्वर्या-विवेक ओबेरॉय लास्ट टाइम 2009 में एक ही फ्रेम में तब नजर आए थे, जब दोनों मुंबई पुलिस के एक इवेंट में पहुंचे थे।

Danik Bhaskar | Jan 20, 2018, 12:03 AM IST
इजरायली प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में एक ही फ्रेम में दिखे ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय। इजरायली प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में एक ही फ्रेम में दिखे ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय।

मुंबई। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने हाल ही में शालोम बॉलीवुड प्रोग्राम में शिरकत की। उनके साथ पत्नी सारा नेतन्याहू भी मौजूद थीं। इस प्रोग्राम में अमिताभ बच्चन के अलावा उनकी बहू ऐश्वर्या, बेटा अभिषेक बच्चन भी नजर आए। इसी इवेंट की एक ऐसी फोटो भी सामने आई, जिसमें ऐश्वर्या और उनके Ex-ब्वॉयफ्रेंड विवेक ओबेरॉय एक ही फ्रेम में नजर आए। हालांकि फोटो में दोनों काफी दूर-दूर नजर आ रहे हैं। 9 साल पहले एक इवेंट में करीब दिखे थे ऐश्वर्या-विवेक...


- बता दें कि ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय लास्ट टाइम 2009 में एक ही फ्रेम में तब नजर आए थे, जब दोनों मुंबई पुलिस के एक इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान ऐश्वर्या ससुर अमिताभ बच्चन के करीब बैठी थीं तो वहीं विवेक ओबेरॉय दूसरी चेयर पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नजर आए थे।


इवेंट में दूरी बनाते दिखे ऐश्वर्या-विवेक...
इवेंट के पहले गेस्ट विवेक ओबेरॉय ही थे। वो वाइफ प्रियंका अल्वा के साथ पहुंचे। वहीं ऐश्वर्या उनके कुछ देर बाद अभिषेक और अमिताभ के साथ वहां पहुंचीं। ऑर्गनाइजर्स ने पहले ही ऐसा इंतजाम किया था कि ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय एक ही रो में ना बैठें। बच्चन्स की सीट फ्रंट पर थी, जबकि विवेक ओबेरॉय वाइफ के साथ कुछ रो छोड़कर पीछे बैठे।


ऐसी जगह बैठे विवेक कि ना दिखें ऐश्वर्या...
एक आईविटनेस के मुताबिक, विवेक पीछे उस पोजिशन पर बैठ सकते थे, जहां से उन्हें ऐश्वर्या साफ-साफ दिख सकती थीं। लेकिन वो रो में ठीक उनके बैक साइड पर बैठे ताकि उन्हें वहां से ऐश्वर्या का चेहरा दिखाई ना दे। इस दौरान विवेक वाइफ प्रियंका के हाथों में हाथ डाले प्यार भरी बातें करते नजर आए।


एक-दो बार पीछे भी पलटीं ऐश्वर्या लेकिन...
- हालांकि कुछ मौकों पर ऐश्वर्या भी दो-तीन बार पीछे पलटकर देखती हैं, लेकिन यह क्लियर नहीं है कि वो पीछे किस वजह से पलटीं। हालांकि ऐसा हो सकता है कि जब वो पीछे देख रही थीं, तो उनकी नजरें विवेक से मिली हों।


ऐश्वर्या को इग्नोर करते रहे विवेक...
- ऐश्वर्या जब इजरायली पीएम के बुलावे पर स्टेज पर गईं तो सभी की निगाहें मिस वर्ल्ड पर थीं। हालांकि इस दौरान विवेक ओबेरॉय अपने मोबाइल फोन पर बिजी दिखे। उन्होंने एक बार भी ऐश्वर्या को देखने की कोशिश नहीं की।


एक फ्रेम में दिखे लेकिन दूर-दूर...
फाइनल जब सेल्फी ली गई तो उस दौरान दोनों एक ही फ्रेम में नजर तो आए लेकिन दूर-दूर खड़े थे।

आगे की स्लाइड्स पर, विवेक की इस एक गलती की वजह से दूर हो गई थीं ऐश्वर्या...

इससे पहले दोनों 2009 में मुंबई पुलिस के इवेंट में करीब-करीब दिखे थे। इससे पहले दोनों 2009 में मुंबई पुलिस के इवेंट में करीब-करीब दिखे थे।

विवेक ने की ये गलती और उनसे दूर हो गईं ऐश्वर्या...

 

एक बार 2003 में विवेक ने होटल के कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा कि मेरे और ऐश्वर्या के साथ आने के बाद सलमान की ओर से उन्हें जान से मार दिए जाने की धमकी भरे फोन आ रहे हैं। सलमान ने रात में नशे की हालत में मुझे 41 बार फोन किया और जान से मारने की धमकी दी।
- इसके बाद ऐश्वर्या ने खुद ही विवेक से पल्ला झाड़ लिया, क्योंकि वो किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहती थीं। ऐश्वर्या ने विवेक को अवॉइड करना शुरू कर दिया। यहां तक कि ऐश्वर्या ने विवेक को एक इमेच्योर पर्सन बताया था। 

विवेक ओबेरॉय-ऐश्वर्या। विवेक ओबेरॉय-ऐश्वर्या।
विवेक ने ऐश्वर्या को कहा था 'प्लास्टिक ऐश'...

एक इंटरव्यू के दौरान विवेक ने ऐश्वर्या को 'प्लास्टिक ऐश' कहा था। यहां तक कि उन्होंने ऐश्वर्या को 'प्लास्टिक हार्ट' और 'प्लास्टिक स्माइल' भी कहा था। 
 
विवेक ने मानी थी अपनी गलती...
- विवेक ने फराह के साथ एक टॉक शो में कबूल किया था कि वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्होंने गलती की है। यहां तक कि उन्होंने उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई ऐसी चीजें कह दीं, जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए थीं। 
 
आगे की स्लाइड्स पर, सलमान-ऐश्वर्या के अलग होने की वजहें...
सलमान और ऐश्वर्या। सलमान और ऐश्वर्या।

सलमान का वायलेंट बिहेवियर...

- ऐश्वर्या राय ने खुद दावा किया था कि उनके और सलमान के बीच ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह उनका वॉयलेंट बिहेवियर और फिजिकल अब्यूज था। ऐश्वर्या के मुताबिक, ब्रेकअप होने के बाद सलमान ने मुझे फोन कर बेवकूफी भरी बातें की। इतना ही नहीं, वो मेरे को-स्टार्स के साथ अफेयर्स को लेकर भी मुझ पर शक करता था। मैं उस वक्त अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक हर बड़े एक्टर के साथ काम कर रही थी और इनके साथ जुड़ी थी। यहां तक कि सलमान ने कई बार मेरे साथ मारपीट की। बावजूद इसके मैं काम पर ऐसे जाती थी, जैसे कुछ हुआ ही न हो।

ऐश्वर्या के पेरेंट्स और सलमान। ऐश्वर्या के पेरेंट्स और सलमान।
ऐश्वर्या के पेरेंट्स का ऑब्जेक्शन...

- ब्रेकअप से पहले ऐश्वर्या राय अक्सर किसी न किसी काम से सलमान के घर आती-जाती थीं। शायद ये बात ऐश्वर्या के पेरेंट्स को अच्छी नहीं लगती थी। खासतौर पर ऐश्वर्या के पिता ऐश और सलमान के रिलेशन को लेकर कतई खुश नहीं थे। दरअसल, ऐश के पिता जानते थे कि ऐश्वर्या से पहले भी सलमान के कई लड़कियों से रिलेशन रह चुके हैं।
सलमान और ऐश्वर्या। सलमान और ऐश्वर्या।
सलमान का ऑब्सेसिव बिहेवियर...

सलमान का ऑब्सेसिव बिहेवियर भी दोनों के ब्रेकअप की एक बड़ी वजह बना। दरअसल, सलमान कई बार आधी रात को ऐश्वर्या के घर पहुंचकर उनका दरवाजा पीटने लगते थे। एक बार वो रात 3 बजे तक दरवाजा पीटते रहे और उनका हाथ भी जख्मी हो गया। सलमान ने गुस्से में बिल्डिंग से कूदने की धमकी भी दी थी।
सलमान और ऐश्वर्या। सलमान और ऐश्वर्या।
सलमान चाहते थे ऐश्वर्या से कमिटमेंट...

सलमान खान चाहते थे कि ऐश्वर्या उनसे शादी का कमिटमेंट करें, जबकि ऐश्वर्या सलमान की इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं थीं। ऐश्वर्या उन दिनों अपने करियर के पीक पर थीं और तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही थीं। यही वजह थी कि ऐश्वर्या सलमान के साथ रिलेशन को आगे नहीं ले जाना चाहती थीं। जब सलमान को लगा कि ऐश्वर्या उनकी बात नहीं मानेंगी तो वो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए।
सलमान और ऐश्वर्या। सलमान और ऐश्वर्या।
जब सलमान ने फिल्म सेट पर ही किया हंगामा...

ऐश्वर्या से नाराज सलमान ने उनकी फिल्म 'कुछ ना कहो' के सेट पर भी हंगामा खड़ा कर दिया था। इस फिल्म के हीरो अभिषेक बच्चन थे। कहते हैं कि पहले तो गुस्साए सलमान ने शूटिंग के दौरान सेट पर तोड़फोड़ की, लेकिन जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने ऐश्वर्या की कार को भी डैमेज कर दिया।
ऐश्वर्या के पेरेंट्स और सलमान। ऐश्वर्या के पेरेंट्स और सलमान।
ऐश्वर्या के पेरेंट्स के साथ बुरा बर्ताव...

सलमान की पास्ट रिलेशनशिप और उनकी बेटी के साथ सलमान के रिश्ते को नामंजूर करने के बावजूद ऐश्वर्या के पेरेंट्स ने दोनों (ऐश्वर्या-सलमान) को मिलने से कभी नहीं रोका। लेकिन दूसरी ओर, सलमान थे कि लगातार बुरा बर्ताव करते जा रहे थे। आखिरकार ऐश्वर्या भी अपने पेरेंट्स के साथ सलमान के बुरे बिहेवियर से नाराज हो गईं।
सोमी अली के साथ सलमान। सोमी अली के साथ सलमान।
सलमान ने गुपचुप तरीके से की सोमी अली की हेल्प...

एक एंटरटेनमेंट मैगजीन के मुताबिक, एक दिन सोमी अली ने सलमान खान से अपने पिता के ऑपरेशन को लेकर मदद मांगी तो सलमान ऐश्वर्या को बिना बताए उनकी मदद के लिए अमेरिका चले गए। जाहिर है, जब यह बात ऐश्वर्या को पता चली तो वो काफी नाराज हुईं और रिश्ता खत्म करने का फैसला कर लिया।
ऐश्वर्या और सलमान। ऐश्वर्या और सलमान।
सलमान का एल्कोहलिक बिहेवियर...

एक फेमस अखबार को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया था कि मैं सलमान की शराब पीने की आदत और उसके बाद किए जाने वाले मिसबिहेवियर से तंग आ गई थी। वो मेरे साथ वर्बल, फिजिकल और इमोशनल अब्यूज करता था। कई बार तो वो मेरे मान-सम्मान और गरिमा को ठेस पहुंचाने वाली बातें भी करता था। कोई भी सेल्फ रिस्पेक्टिंग वुमन इस तरह की बात सहन नहीं कर सकती। यही वजह थी कि मैंने सलमान के साथ रिश्ता खत्म करने का फैसला किया।