--Advertisement--

अपने न्यू लुक को लेकर अक्षय कुमार ने किया खुलासा, इसलिए हुए हैं गंजे

एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों बाल्ड लुक में नजर आ रहे हैं। उनके इस नए लुक की सभी जगह चर्चा हो रही है।

Danik Bhaskar | Jan 17, 2018, 12:04 PM IST
अक्षय कुमार। अक्षय कुमार।

एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों बाल्ड लुक में नजर आ रहे हैं। उनके इस नए लुक की सभी जगह चर्चा हो रही है। हाल ही में वे बिग बॉस 11 के फिनाले में भी इसी लुक में नजर आए थे। खबरों की मानें तो किसी का कहना है कि उनका ये लुक अपकमिंग फिल्म 'केसरी' के लिए है तो किसी का कहना है कि वे हेयर ट्रांसप्लांट करवा रहे हैं। सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए अक्षय कुमार ने खुद अपने लुक का खुलासा किया है। एक टीवी शो में अपनी फिल्म 'पैडमैन' का प्रमोशन करने आए अक्षय ने अपने गंजे होने की बात का खुलासा किया है। फिल्म 'केसरी' के लिए हुए गंजे...


अक्षय कुमार ने अपने गंजे होने की खबर का खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने ये लुक फिल्म 'केसरी' के लिए अपनाया है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि 'केसरी' में उन्हें एक बड़ी पगड़ी पहननी है और ये काफी भारी है। इसे पहनने में उन्हें दिक्कत आ रही थी और वे असहज महसूस कर रहे थे। इसलिए उन्होंने गंजा का फैसला लिया।

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार के बाल झड़ रहे थे और वे अपनी कुछ फिल्मों में विग लगा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय साउथ अफ्रीका में हेयर ट्रांसप्लांट करवाने वाले हैं। इसलिए वे गंजे हुए हैं। जानकारी के अनुसार वैसे तो उनके बाल नेचुरल है और उन्होंने कभी सर्जरी नहीं करवाई। लेकिन अब उन्होंने झड़ते बालों को देखते हुए सर्जरी का फैसला लिया है। डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि नए बालों के लिए उनके ओरिजनल बाल बेहद कमजोर है, इसलिए उन्होंने अपना सिर मुंडवाया है। बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखें अक्षय कुमार के न्यू लुक की फोटोज...

बिग बॉस फिनाले में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार। बिग बॉस फिनाले में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार।
अक्षय कुमार। अक्षय कुमार।
अक्षय कुमार। अक्षय कुमार।
एक प्रोग्राम में ट्विंकल खन्ना के साथ अक्षय कुमार। एक प्रोग्राम में ट्विंकल खन्ना के साथ अक्षय कुमार।