--Advertisement--

सलमान की भांजी से Big B के नाती तक, लाइमलाइट से दूर रहते हैं ये स्टार Kids

कुछ स्टार्स किड्स ऐसे भी हैं जो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं।

Danik Bhaskar | Mar 06, 2018, 07:53 PM IST
अलिजे अग्निहोत्री और अगस्त्य नंदा। अलिजे अग्निहोत्री और अगस्त्य नंदा।

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार किड्स हैं जो अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में नजर आते रहते हैं। लेकिन कुछ स्टार्स किड्स ऐसे भी हैं जो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं। आज आपको इस पैकेज में ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं। सलमान खान की भांजी अलिजे अग्निहोत्री को पसंद नहीं लाइमलाइट में रहना...


अलिजे अग्निहोत्री
सलमान खान की भांजी अलिजे अग्निहोत्री लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। वे सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री की बेटी है। वे फिलहाल मुंबई में पढ़ाई कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ साल पहले खबरें आईं थी कि अलिजे भी फिल्मों में डेब्यू करेंगी, लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है कहा नहीं जा सकता।


अगस्त्य नंदा
अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। वे एब्रॉड में पढ़ाई कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहते हैं। जबकि उनकी बहन नव्या नवेली नंदा लाइमलाइट में रहती है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें ऐसे ही अन्य स्टारकिड्स के बारे में...

अलाना पांडे। अलाना पांडे।

एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे को भी लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। वे किसी भी बॉलीवुड इवेंट या पार्टीज में नजर नहीं आती है। हालांकि, वे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती है। उन्होंने लंदन से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है।

जाह्नवी मेहता। जाह्नवी मेहता।

जूही चावला की बेटी जाह्नवी हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है। जाह्नवी यूके के बोर्डिंग स्कूल चार्टर्ड हाउस में पढ़ाई कर रही है। जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बच्चों को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है। जाह्नवी राइटर बनना चाहती है। उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी लो प्रोफाइल रहना पसंद करती है। 

अवंतिका दसानी। अवंतिका दसानी।

एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। वे लंदन के Cass बिजनेस स्कूल से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ले रही हैं। हालांकि, भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहा है।

 

पलोमा ढिल्लन। पलोमा ढिल्लन।

पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा भी लाइमलाइट के दूर रहना ही पसंद करती हैं। पमोला मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ाई कर रही हैं। उन्हें फुटबाल खेलने का भी शौक है। पलोमा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। 

इरा खान। इरा खान।

आमिर खान की बेटी इरा खान लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। इरा को बचपन से ही म्यूजिक और पेटिंग से लगाव रहा है। वे म्यूजिक में क्रिएटिव, प्रोडक्शन और मैनेजमेंट करने के लिए राम संपत की टीम का भी हिस्सा रही हैं। बता दें, आमिर राम संपत के साथ 'डेली बेली' और 'तलाश' फिल्म में काम कर चुके हैं।

कृष्णा श्रॉफ। कृष्णा श्रॉफ।

जैकी श्रॉफ का बेटे टाइगर जहां फिल्मों में एक्टिव हैं तो वहीं उनकी बेटी कृष्णा कैमरे के पीछे काम करना पसंद करती हैं। कई बार कृष्णा अपने पिता और भाई के साथ स्पॉट की गई हैं, लेकिन वो अधिकतर मीडिया से दूर ही रहती हैं।