--Advertisement--

फिल्म के लिए बाबू जी ने छोड़े संस्कार, खुलेआम पी दारू और जमकर दी गालियां

डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्टीवी' अच्छा बिजनेस कर रही है।

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2018, 02:46 PM IST
आलोक नाथ फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में। आलोक नाथ फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में।

डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्टीवी' अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने अब तक करीब 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म में लीड रोल में कार्तिक आर्यन, नुसरत बरूचा, सनी सिंह निज्जर, आलोक नाथ, इशिता राज शर्मा, दीपिका अमीन आदि है। जहां तक बात करें आलोक नाथ की तो उनकी इमेज संस्कारी बाबू की है, लेकिन इस फिल्म में वे शराब और सिगरेट पीने के साथ गालियां देते भी नजर आए हैं। फिल्म में वे सनी सिंह के दादा बने हैं, जिनके किरदार का नाम घसीटाराम है। ऐसे बनी संस्कारी बाबू की इमेज...

- वैसे तो आलोकनाथ की बाबूजी वाली छवि राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'मैंने प्यार किया' (1989) के बाद बनी, जिसमें वे भाग्यश्री के पिता की भूमिका में थे। लेकिन इससे करीब 9 साल पहले दूरदर्शन के शो 'रिश्ते-नाते' में वे बाबूजी बनकर लोगों को एंटरटेन कर चुके थे।

- टीवी पर 'दाने अनार के' (90 का दशक), 'कभी कभी' (1997), 'रिश्ते' (1999-2000), 'वो रहने वाली महलों की' (2005) और 'तू मेरे अगल बगल है' (2014) जैसे सीरियल्स में बाबूजी का रोल कर चुके हैं।

- आलोक नाथ और नीना गुप्ता के अफेयर और ब्रेकअप के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन कहा जाता है कि दोनों ही अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे। इसलिए उन्होंने ब्रेकअप करने का फैसला लिया। नीना और आलोक ने साथ में 'गांधी' (1982) और 'अंत' (1994) में साथ काम किया है।

ये भी पढ़ें

'दिल मिल गए' के एक्टर ने की सीक्रेट मैरिज, बिपाशा ने ऐसे किया खुलासा


आगे की स्लाइड्स में पढ़ें आलोक नाथ से जुड़ी कुछ और बातें...

फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में दारू पीते आलोक नाथ। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में दारू पीते आलोक नाथ।

- 'मैंने प्यार किया' के बाद 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ-साथ हैं', 'विवाह' और 'एक विवाह ऐसा भी' जैसी कई फिल्मों में वे पिता के रोल में नजर आ चुके हैं।

 

 

- आलोक नाथ को आखिरी बार 2016 में आई फिल्म 'दिल तो दीवाना है' में देखा गया था। इसके बाद वे इसी साल 23 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्टीवी' में दिखें। 

फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की टीम के साथ आलोक नाथ। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की टीम के साथ आलोक नाथ।

- फिलहाल उनका पास कोई टीवी सीरियल का ऑफर भी नहीं है। वे आखिरी बार 2015-16 में टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आए थे। 

 

 

- आलोकनाथ 61 साल के हैं। 10 जुलाई 1956 को दिल्ली में जन्में आलोक करीब 36 साल के करियर में कभी फिल्म 'गांधी' (1982) में तैयब मोहम्मद के रोल में दिखे, कभी 'सारांश' (1984) में उन्होंने पंडित का रोल किया तो कभी सीरियल 'बुनियाद' में उन्हें मास्टर हवेलीराम का रोल करते देखा गया। 

X
आलोक नाथ फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में।आलोक नाथ फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में।
फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में दारू पीते आलोक नाथ।फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में दारू पीते आलोक नाथ।
फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की टीम के साथ आलोक नाथ।फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की टीम के साथ आलोक नाथ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..