--Advertisement--

जब ट्रोलर पर भड़क उठी ये एक्ट्रेस, बोली- दूं एक तमाचा तेरे मुंह पे अभी

शो ट्रोल पुलिस के एक प्रोमो में जरीन 23 साल के ट्रोलर को डांटती नजर आ रही हैं।

Danik Bhaskar | Feb 19, 2018, 02:09 PM IST
एमटीवी शो 'ट्रोल पुलिस' में ट्रोलर पर भड़कतीं जरीन खान। एमटीवी शो 'ट्रोल पुलिस' में ट्रोलर पर भड़कतीं जरीन खान।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल का शिकार होती हैं। कई बार यूजर उन पर पर्सनल और भद्दे कमेंट्स भी करते हैं। सेलेब्रिटीज को ट्रोल करने को लेकर एमटीवी पर कुछ दिनों पहले एक शो शुरु हुआ है, जिसका नाम है 'ट्रोल पुलिस'। इस शो के लिए जरीन खान का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें वो एक 23 साल के ट्रोलर को डांटती नजर आ रही हैं। बता दें कि यह शो उन लोगों की मदद करता है, जिन्हें बिना वजह सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। शो के एंकर रणविजय हैं। जानें ट्रोलर को क्या बोलीं जरीन...


- शो के प्रोमो में जरीन गुस्से में एक शख्स को कहती हैं- मुझे यकीन है तुम अपने पेरेंट्स की इज्जत नहीं करते होगे।
- जरीन कहती हैं- तू अपने आप में क्या है। कौन पहचानता है तुझे? दूं एक तमाचा तेरे मुंह पर अभी। हाथ है ना ये मेरा तेरे मुंह से बड़ा है। कहां जबड़ा टूटके गिरेगा पता भी नहीं चलेगा।

आगे की स्लाइड्स पर, पूरी फैमिली पर पड़ता है ट्रोलिंग का असर...

जरीन ने ट्रोलर से कहा- हाथ है ना ये मेरा तेरे मुंह से बड़ा है। जरीन ने ट्रोलर से कहा- हाथ है ना ये मेरा तेरे मुंह से बड़ा है।

ट्रोलिंग का असर पूरी फैमिली पर...

- जरीन ने कहा- मुझे खुशी है कि मेरी मां सोशल मीडिया पर नहीं है वरना जिस तरह के ट्रोल मुझे किए जाते हैं तो वो देखकर परेशान हो जाती। 

- जरीन के मुताबिक, ट्रोल में हमारे लिए जो कुछ भी लिखा जाता है, उसका असर सिर्फ हम पर ही नहीं बल्कि हमारे दोस्तों और पूरी फैमिली पर पड़ता है। 

 

यह शो उन लोगों की मदद करता है, जिन्हें बिना वजह सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। यह शो उन लोगों की मदद करता है, जिन्हें बिना वजह सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है।

जिसे जो कहना है मेरे मुंह पर आकर कहे...
 

- शो का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जरीन ने लिखा- जिसे जो कुछ कहना है, मेरे मुंह पर आकर कहे, भीड़ और यूजर नेम की आड़ में ऐसा क्यों करते हैं। 

शो में रणविजय के साथ तापसी पन्नू। शो में रणविजय के साथ तापसी पन्नू।

तापसी को शो में देख किया आने का फैसला...

- जरीन के मुताबिक, उन्होंने शो 'ट्रोल पुलिस' में तापसी पन्नू को एक एपिसोड में देखा। इसके बाद फैसला किया कि वो भी इसमें जाएंगी।