--Advertisement--

क्या आप जानते हैं, कितना पुराना है अनुष्का और साक्षी का रिश्ता

एक इंटरव्यू में अनुष्का ने भी यह बात मानी थी कि वे दोनों असम के स्कूल में एक साथ पढ़ चुकी हैं।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 05:48 PM IST
फ्रेंड्स के साथ अनुष्का और साक्षी। फ्रेंड्स के साथ अनुष्का और साक्षी।

मुंबई में मंगलवार (26 दिसंबर) की रात टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी का दूसरा रिसेप्शन हुआ। इस फंक्शन में टीम इंडिया के ज्यादातर क्रिकेटर्स पहुंचे। इस दौरान पूर्व कप्तान एमएस धोनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ नजर आए। हालांकि, आपको जानकर आश्चर्य होगा कि अनुष्का और साक्षी का रिश्ता दोनों के हसबैंड के चलते नहीं बना, बल्कि ये बचपन में ये फ्रेंड थी और इनकी स्कूली पढ़ाई साथ ही हुई। अनुष्का के फैन क्लब ने शेयर की थी फोटो...

- दरअसल, अनुष्का और साक्षी की पुरानी दोस्ती का खुलासा हाल ही में तब हुआ, तब अनुष्का के फैन क्लब ने उनकी बचपन की फोटो ट्वीट की थी।
- प्रशंसकों के लिए चौंका देने वाली यह थी कि इस फोटो में अनुष्का के साथ साक्षी भी नजर आई थीं। इसके बाद खुद अनुष्का ने खुलासा किया वे और साक्षी बचपन में एक साथ ही पढ़ते थे।
- साल 2010 में धोनी और साक्षी की शादी हुई। इसके बाद साक्षी और अनुष्का की दोबारा मुलाकात हुई तो साक्षी ने उन्हें अपने बारे में बात करते बताया कि उनकी स्कूली पढ़ाई असम के स्कूल में हुई।
- इसी दौरान अनुष्का ने साक्षी को बताया कि वे भी उस समय असम के मार्घेरिटा के सैंटमैरी स्कूल में पढ़ती थीं। जब इन दोनों ने उस दौरान की फोटोज देखीं तो वे एक-दूसरे के पहचान गईं।
- इसके बाद एक इंटरव्यू में अनुष्का ने भी यह बात मानी थी कि वे दोनों असम के स्कूल में एक साथ पढ़ चुकी हैं। अनुष्का के पास बचपन की वह फोटो थी, जिसमें ड्रेस कॉम्प्टीशन के दौरान साक्षी परी और वे अपने पसंदीदा घाघरे वाली ड्रेस में थी।


आगे की स्लाइड्स में देखें दोनों की PHOTOS...

असम के मार्घेरिटा के सैंटमैरी स्कूल की फोटो में बाएं से तीसरे नं. पर साक्षी और दाएं से पहले नं. पर अनुष्का। असम के मार्घेरिटा के सैंटमैरी स्कूल की फोटो में बाएं से तीसरे नं. पर साक्षी और दाएं से पहले नं. पर अनुष्का।
साक्षी और अनुष्का के स्कूल के दौरान की फोटो। साक्षी और अनुष्का के स्कूल के दौरान की फोटो।
फ्रेंड्स के साथ साक्षी और अनुष्का। फ्रेंड्स के साथ साक्षी और अनुष्का।