बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

टूटने की कगार पर पहुंच गया था अनुष्का-विराट का रिश्ता, सलमान ने बचाया

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी की चर्चा सभी ओर है।

Danik Bhaskar

Dec 09, 2017, 08:23 PM IST
विराट कोहली, अनुष्का शर्मा। इनसेट में सलमान खान। विराट कोहली, अनुष्का शर्मा। इनसेट में सलमान खान।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने इटली की सिटी टस्कनी के बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट में सात फेरे लिए। बता दें कि 4 साल से ये कपल रिलेशनशिप में है। इस बीच इनके रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव भी आए। एक वक्त ऐसा भी आया था जब दोनों का रिलेशन खत्म होने की कगार पर पहुंच गया था। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इसका कारण है सलमान खान। सलमान खान ने दोनों के रिश्ते को टूटने से बचाया था...

आपको बताते चले कि अनुष्का - विराट का रिश्ता जब टूटने वाला था तब सलमान खान ने दोनों का पैचअप करवाया। दोनों सलमान से मिलने उनके घर गए थे। जहां सलमान ने दोनों ने बात की थी और दोनों में सुलह करवाई थी।


मीडिया में आई खबरों की मानें तो अनुष्का-विराट की शादी इटली में जिस जगह की जा रही है, उसे सिर्फ गर्मियों में ही खोला जाता है। लेकिन दोनों की शादी के लिए इस जगह को दिसंबर में खोला गया है। इस लोकेशन के बाहर सुरक्षा के तगड़े इंतजाम हैं। जानकारी के अनुसार यहां शाम को पार्टी होगी और दिन में वेडिंग।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें अनुष्का-विराट से जुड़ी कुछ और बातें...

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली।

इंस्टाग्राम पर किया था अनफॉलो 
अनुष्का-विराट के ब्रेकअप की खबर तब आई थी, जब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो विराट जल्दी शादी करना चाहते थे लेकिन अनुष्का अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी। 

 

फिल्म सुल्तान के एक सीन में सलमान खान और अनुष्का शर्मा। फिल्म सुल्तान के एक सीन में सलमान खान और अनुष्का शर्मा।

सलमान ने करवाया पैचअप
अनुष्का-विराट के ब्रेकअप के वक्त ही अनुष्का ने फिल्म 'सुल्तान' साइन की थी। हालांकि, खबरें ऐसी भी आई थी कि विराट नहीं चाहते थे कि अनुष्का, सलमान के साथ फिल्म करें। लेकिन बाद में दोनों का पैचअप सलमान ने ही करवाया। बता दें कि अनुष्का-विराट की मुलाकात एक ऐड के दौरान हुई थी। ऐड शूट के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और फिर अफेयर। 

अनुष्का शर्मा। अनुष्का शर्मा।

220 करोड़ की प्रॉपर्टी है अनुष्का के पास
रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा के पास करीब 220 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। एक फिल्म का 5 करोड़ रुपए चार्ज करने वाली अनुष्का तकरीबन 4 करोड़ रुपए एंड्रोसमेंट के द्वारा कमाती है। उनका 36 करोड़ रुपए का पर्सनल इन्वेस्टमेंट है। अनुष्का के पास लगभग 5 करोड़ रुपए की कारें हैं। 

विराट कोहली। विराट कोहली।

390 करोड़ रुपए मालिक है विराट कोहली
क्रिकेटर विराट कोहली लगभग 390 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक है। उनके पास 42 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी, 18 करोड़ का इन्वेस्टमेंट, 9 करोड़ रुपए की 6 लग्जरी कारें हैं। 

Click to listen..