--Advertisement--

विराह कोहली से सीक्रेट मैरिज करेंगी अनुष्का शर्मा, इटली के लिए हुईं रवाना

अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली से अगले हफ्ते शादी करने जा रही है।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 09:51 AM IST
अनुष्का शर्मा और उनके परिवार क अनुष्का शर्मा और उनके परिवार क

मुंबई. ऐसी चर्चा है कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली से अगले हफ्ते इटली में शादी करने जा रही हैं। गुरुवार को देर रात अनुष्का को मुंबई एयरपोर्ट से फैमिली के साथ रवाना होते देखा गया। हालांकि, उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। उनके साथ पिता अजय कुमार शर्मा, मां अशिमा और भाई कर्णेश शर्मा में थे। हालांकि, सभी अलग-अलग देखे गए। साथ में उनके परिवार के पंडित भी थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 9 से 12 दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं। सभी रस्में इटली में होंंगी।

- अनुष्का शर्मा को अपनी फैमिली के साथ गुरुवार देर रात को मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो भी जारी किया है। परिवार के सभी मेंबर्स काफी बड़े-बड़े सूटकेस ले जाते देखे गए।

परिवार के पंडित अनंत बाबा भी साथ गए

- एयरपोर्ट पर अनुष्का की फैमिली के साथ अनंत धाम आत्माधाम हरिद्वार के महाराज अनंत बाबा भी देखे गए।

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वही पंडित हैं जो पिछले साल अनुष्का-विराट की उत्तराखंड वाली मुलाकात या कहें रोका सेरेमनी में मौजूद थे। शर्मा फैमिली महाराज अनंत बाबा को काफी मानती है।

- बता दें कि अनुष्का-विराट लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में इन्हें जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी में डांस करते देखा गया था।

21 दिसंबर को होगा रिसेप्शन

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इटली के मिलान शहर में दोनों की शादी होगी। इनकी फैमिली ने वेडिंग वेन्यू भी बुक कर लिया है। यह शादी पूरी तरह से प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे।
- कपल के क्लोज फ्रेंड्स द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, दोनों की शादी का रिसेप्शन 21 दिसंबर को मुंबई में हो सकता है।

- बता दें कि दोनों 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी पहली मुलाकात एक विज्ञापन शूटिंग के दौरान हुई थी।