--Advertisement--

ऐसे हनीमून एन्जॉय कर रहे अनु्ष्का-विराट, सामने आई NEW PHOTOS

अनुष्का शर्मा और विरोट कोहली इन दिनों रोम में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। हनीमून एन्जॉय करते उनकी नई फोटोज सामने आई हैं।

Danik Bhaskar | Dec 18, 2017, 12:00 AM IST
फ्रेंड्स के साथ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। फ्रेंड्स के साथ अनुष्का शर्मा और विराट कोहली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विरोट कोहली इन दिनों रोम में हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं। हनीमून एन्जॉय करते उनकी कुछ नई फोटोज सामने आई है। इन फोटोज में विराट टेढ़ा-मेढ़ा मुंह बना रहे हैं और अनुष्का उन्हें देखकर खिलखिलाकर हंस रही हैं। विराट ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और कैप्शन लिखा है, 'Their expressions...😍😍😍😍'. दो जगह होगा शादी की रिसेप्शन...

अनु्ष्का- विराट ने 11 दिसंबर को शादी की थी। अब उनकी शादी के दो रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। ये बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान शामिल हो सकते हैं।

मुंबई में होने वाले रिसेप्शन के लिए अनुष्का शर्मा ने स्पेशल इन्विटेशन कार्ड बनवाए हैं। इस कार्ड को डिजाइनर सैंडी खुराना ने डिजाइन किया है। सैंडी खुराना की द एंटरटेनमेंट डिजाइन कपंनी द्वारा डिजाइन किया गया अनुष्का के रिसेप्शन का कार्ड खास है। कार्ड के साथ एक एस्टर प्लांट भी दिया जा रहा है। सैंडी के भाई कपिल खुराना ने बताया कि इस कार्ड की यूनिक बात यही है इसमें एक एस्टर प्लांट भी है। उन्होंने बताया कि अनुष्का चाहती थी कि ये प्लांट भी इन्विटेशन का एक हिस्सा हो। वो चाहती थी कि हर गेस्ट को ये प्लांट दिया जाए ताकि वो इसे यादगार के तौर पर अपने पास रख सके और उसकी देखभाल कर सके।


कार्ड के बारे में बताते हुए सैंडी खुराना ने बताया कि इस कार्ड के दूसरी तरफ एक बॉक्स है। इसमें चॉकलेट्स है। इसे फ्रेंच कंपनी Fleur De Lis ने तैयार किया है। इन चॉकलेट्स का फ्लेवर Hazelnuts और truffle है। ये बॉक्स एक पेपर बैग में रखा जाएगा। इस बैग पर गेस्ट के नाम की गोल्डन मेटल प्लेट लगाई है। आपको बताते चले कि सैंडी की ही कंपनी ने कपल के दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड भी डेकोरेट किया है। सैंडी ने बताया कि कपल के दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड आइवरी और गोल्ड से तैयार किया गया है। इस कार्ड के साथ इंडियन लड्डू भी दिए जा रहे हैं।


आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें अनुष्का-विराट के हनीमून एन्जॉय करते फोटो...

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली।
विराट कोहली और अनु्ष्का शर्मा। विराट कोहली और अनु्ष्का शर्मा।
विराट कोहली और अनु्ष्का शर्मा। विराट कोहली और अनु्ष्का शर्मा।
विराट कोहली और अनु्ष्का शर्मा। विराट कोहली और अनु्ष्का शर्मा।