बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

अनुष्का-विराट का रिसेप्शन शुरू होने में बस कुछ ही देर, सामने आया वीडियो

इससे पहले 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक में दोनों का फर्स्ट रिसेप्शन हुआ था।

Dainik Bhaskar

Dec 26, 2017, 07:39 PM IST
अनुष्का-विराट। अनुष्का-विराट।

मुंबई। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का दूसरा रिसेप्शन मंगलवार को मुंबई में शुरू हो गया है। लोअर परेल स्थित सेंट रेगिस होटल में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल पत्नी के साथ यहां पहुंच चुके हैं। इससे पहले यहां चल रही तैयारियों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें होटलकर्मी तैयारियों में जुटे हुए हैं। बता दें कि इससे पहले 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक में दोनों का फर्स्ट रिसेप्शन हुआ था। देर रात 3 बजे तक चलेगा जश्न...


- न्यूज सोर्सेज के मुताबिक, लोअर परेल में 40 मंजिला हाईराइज होटल सेंट रेगिस के 9th फ्लोर पर स्थित 'एस्टर बालरूम' में रिसेप्शन का इंतजाम किया गया है।
- करीब 65 हजार स्क्वेयर फीट में फैला 'एस्टर बालरूम' क्रिस्टल झूमरों से सजा हुआ शानदार बैंक्वट हॉल है। यह वेन्यू 26 दिसंबर को पूरे दिन के लिए इंगेज किया गया है।
- सुबह से होटल की टीम बैंक्वट हॉल का डेकोरेशन करेगी और इसके बाद शाम साढ़े 8 बजे से रिसेप्शन शुरू होगा, जो देर रात 3 बजे तक चलेगा।


ड्रिंक के बाद मेहमान लेंगे नाइट व्यू का मजा...
बैंक्वट हॉल के बगल में बने लंबे-चौड़े कॉरिडोर में बुफे रखा गया है। वहीं मेहमानों के लिए ड्रिंक का इंतजाम ओपन टैरेस एरिया में रखा गया है, जहां से मुंबई के नाइट व्यू का मजा भी लिया जा सकेगा।


मुंबई रिसेप्शन में खर्च होंगे 30 लाख...
- सोर्सेज के मुताबिक, मुंबई रिसेप्शन के लिए अनुष्का-विराट ने करीब 600 गेस्ट को इनवाइट किया है। इनमें ज्यादातर बी-टाउन सेलेब्रिटी और क्रिकेटर्स हैं।
- रिसेप्शन में मेहमानों के लिए मल्टी डिशेज बुफे रखा गया है। इसके साथ ही मेहमानों के लिए एग्जाटिक लिकर, कॉकटेल्स और ड्रिंक्स का भी इंतजाम किया गया है।
- दिल्ली की तुलना में मुंबई के रिसेप्शन का खर्च कम है। यहां होने वाली रिसेप्शन पार्टी में करीब 30 लाख रुपए खर्च होंगे। हालांकि इसमें कॉकटेल्स और ड्रिंक का खर्च शामिल नहीं है।


रिसेप्शन के लिए यहां तैयार होंगी अनुष्का...
रिसेप्शन में तैयार होने के लिए अनुष्का यहां बने कॉम्प्लीमेंट्री ब्राइडल सुईट का इस्तेमाल करेंगी। यह एक बड़ा और लग्जीरियस डिजाइन्ड रूम है, जिसमें दुल्हन की जरूरतों के मुताबिक सजने-संवरने का पूरा इंतजाम किया गया है।


आगे की स्लाइड्स पर, अनुष्का-विराट के मुंबई रिसेप्शन वेन्यू के कुछ और PHOTOS...

X
अनुष्का-विराट।अनुष्का-विराट।
Click to listen..