--Advertisement--

श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर ने ऐसे किया जाह्नवी-खुशी को सपोर्ट

जाह्नवी और खुशी कपूर को अपनी बहन न मानने वाले अर्जुन कपूर ने दोनों से बात की और उन्हें सांत्वना दी।

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2018, 01:48 PM IST
अर्जुन कपूर और खुशी-जाह्नवी कपूर। अर्जुन कपूर और खुशी-जाह्नवी कपूर।

बॉलीवुड की अदाकारा श्रीदेवी का शनिवार को निधन हो गया। उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर सदमे में हैं। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर अर्जुन कपूर, जो उनसे नफरत करते थे, अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ मुंबई पहुंचे गए हैं। एयरपोर्ट से सीधे वे घर पहुंचे। उन्होंने जाह्नवी और खुशी को इस दुख की घड़ी में सपोर्ट किया और दोनों से बात कर उन्हें सांत्वना दी। कभी बहन मानने से कर दिया था मना...

खबरों की मानें तो जब बोनी कपूर ने पहली वाइफ मोना को छोड़कर श्रीदेवी से शादी की तो सबसे ज्यादा अर्जुन कपूर ही भड़के थे। उन्होंने ये कहा था कि जाह्नवी और खुशी उनकी बहनें नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका खुशी और जाह्नवी से कोई रिश्ता नहीं है। हम लोग ज्यादा नहीं मिलते और ना ही साथ में समय बिताते हैं। यह रिश्ता मायने नहीं रखता। इतना ही नहीं वे श्रीदेवी को भी पसंद नहीं करते थे। उन्होंने श्रीदेवी के लिए कहा था कि वे सिर्फ उनके पिता यानी बोनी कपूर की वाइफ हैं।


बता दें कि अर्जुन बोनी की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं। अर्जुन की एक बहन अंशुला भी हैं। जून 1996 में बोनी ने श्रीदेवी से दूसरी शादी कर ली थी। इस बात ने अर्जुन कपूर की मां मोना को काफी दुख पहुंचाया। श्रीदेवी से शादी के बाद बोनी कपूर मोना से दूर हो गए थे। बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'नमस्ते इग्लैंड' की शूटिंग कर थे।

आगे की स्लाइड्स में अनिल कपूर के घर पहुंचे अर्जुन कपूर की फोटोज...

अर्जुन कपूर। अर्जुन कपूर।
अर्जुन कपूर। अर्जुन कपूर।
अर्जुन कपूर। अर्जुन कपूर।
X
अर्जुन कपूर और खुशी-जाह्नवी कपूर।अर्जुन कपूर और खुशी-जाह्नवी कपूर।
अर्जुन कपूर।अर्जुन कपूर।
अर्जुन कपूर।अर्जुन कपूर।
अर्जुन कपूर।अर्जुन कपूर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..