--Advertisement--

PHOTOS: इस वजह से बहन के बर्थडे पर मुंह छुपाते नजर आए अर्जुन कपूर​

बहन की बर्थडे पार्टी में अर्जुन कपूर ब्लैक कलर के कपड़े से अपना चेहरा छुपाकर पहुंचे।

Danik Bhaskar | Dec 30, 2017, 10:09 AM IST
बहन अंशुला की बर्थडे पार्टी में मुंह छुपाते दिखे अर्जुन कपूर। बहन अंशुला की बर्थडे पार्टी में मुंह छुपाते दिखे अर्जुन कपूर।

बीते दिनों एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। बहन की बर्थडे पार्टी में अर्जुन कपूर ब्लैक कलर के कपड़े से अपना चेहरा छुपाकर पहुंचे। पार्टी में शामिल सभी फ्रेंड्स अर्जुन के इस लुक को देखकर सोच में पड़ गए कि आखिर उन्होंने अपना चेहरा क्यों छुपा रखा है। रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन ने अपना चेहरा इसलिए छुपा रखा था क्योंकि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'नमस्ते कनाडा' के लिए लुक में कुछ चेंज किया था, लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के लिए अपने लुक में चेंज किया है और इसलिए वे अपना चेहरा छुपाए हुए हैं। हालांकि, पार्टी में आने से लेकर वापस जाने तक उन्होंने अपना चेहरा छुपाए रखा। आपको बता दें कि फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' वे क्लीन शेव में नजर आए। इंस्टाग्राम पर बहन को किया विश...

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम खुद की और अंशुला की बचपन की एक फोटो शेयर की। उन्होंने बहन को विश करते हुए कैप्शन लिखा, 'The reason I live happy birthday @anshulakapoor I’m incomplete without u love u don’t know what I would do without u...ur the best sister in the whole world and I know I take undue advantage of that...stay the way u are and I hope all the happiness in my destiny comes to u...' आपको बता दें कि अंशुला ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में फ्रेंड्स को पार्टी दी थी।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें पार्टी की फोटोज...

फ्रेंड के साथ अंशुला कपूर। फ्रेंड के साथ अंशुला कपूर।
अंशुला कपूर। अंशुला कपूर।
अर्जुन कपूर। अर्जुन कपूर।
अंशुला कपूर। अंशुला कपूर।
अर्जुन कपूर ने बहन के साथ वाली फोटो शेयर की। अर्जुन कपूर ने बहन के साथ वाली फोटो शेयर की।
फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में ऐसा होगा अर्जुन कपूर का लुक। साथ में परिणीति चोपड़ा। फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में ऐसा होगा अर्जुन कपूर का लुक। साथ में परिणीति चोपड़ा।