--Advertisement--

अनु्ष्का-विराट की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा ये बॉलीवुड कपल, PHOTOS

एक और बॉलीवुड कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है।

Danik Bhaskar | Jan 30, 2018, 12:00 AM IST
अश्मित पटेल और महक चहल। अश्मित पटेल और महक चहल।

एक और बॉलीवुड कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है। ये कपल और कोई नहीं बल्कि अश्मित पटेल और महक चहल है। दोनों इस साल अगस्त में शादी करेंगे। दोनों का कहना है कि वे भी अनुष्का-विराट की तरह अपनी शादी का फंक्शन छोटा ही रखेंगे। महक ने हाल ही में अपना वेडिंग प्लान शेयर करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि हमारी शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। मेरा जन्म नॉर्वे में हुआ और मेरी फैमिली यूरोप में रहती है। वहीं, अश्मित की फैमिली भी यूरोप में ही रहती है। हमारी वेडिंग भी हम यहीं प्लान कर रहे हैं। लंबे समय से अश्मित को डेट कर रही महक ने बताया कि आजकल सेलिब्रिटीज अपनी शादी का फंक्शन छोटा ही रखना पसंद करते है और हम भी वो ही करेंगे। हमारी शादी में फैमिली और फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। शादी में भी ज्यादा तामझाम नहीं रखेंगे। शादी का फंक्शन छोटा होगा और हम एक ग्रैंड हनीमून के लिए जाएंगे। मुंबई में होगा रिसेप्शन...


अश्मित पटेल ने एक इंटरव्यू में अपने वेडिंग प्लान को शेयर करते हुए कहा, महक चाहती है कि यूरोप में ट्रेडिशनल गुरुद्वारा सेरेमनी, फेरे के साथ हो। वहीं, शादी का रिसेप्शन हम विंटर में मुंबई में रखेंगे। महक ने बताया कि लोग शादी के बाद अपना घर रिनोवेट करवाते हैं, लेकिन हम अपना घर शादी के पहले ही रिनोवेट करवा रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कपल श्रीलंका में प्री-वेडिंग हनीमून मनाकर लौटा है।

महक ने बताया कि हम दोनों 12 साल से फ्रेंड हैं। हमारी मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए पार्टी में हुई थी। फिर हमारे बीच दोस्ती हुई। हम साथ ही बांद्रा के एक जिम में जाने लगे। धीरे-धीरे हम करीब आ गए और अब हमने शादी का फैसला किया है। अश्मित और महक दोनों ही बिग बॉस के प्रतिभागी रहे हैं और दोनों ने ही कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें अश्मित और महक को फोटोज...

महक चहल और अश्मित पटेल। महक चहल और अश्मित पटेल।
महक चहल और अश्मित पटेल। महक चहल और अश्मित पटेल।
अश्मित पटेल और महक चहल। अश्मित पटेल और महक चहल।
अश्मित पटेल और महक चहल। अश्मित पटेल और महक चहल।