--Advertisement--

'बागी 2' में नेकेड दिखेंगे टाइगर, ये एक्टर भी ऑनस्क्रीन उतार चुके हैं कपड़े

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग मूवी 'बागी 2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ।

Danik Bhaskar | Feb 22, 2018, 05:27 PM IST
फिल्म 'बागी 2' के एक सीन में टाइगर श्रॉफ और पीके में आमिर खान। फिल्म 'बागी 2' के एक सीन में टाइगर श्रॉफ और पीके में आमिर खान।

मुंबई। टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग मूवी 'बागी 2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। इस फिल्म में जहां एक ओर टाइगर श्रॉफ का ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिलेगा, वहीं दूसरी ओर उन्होंने एक सीन में अपने पूरे कपड़े भी उतारे हैं। दरअसल, एक सीन में टाइगर को जेल के अंदर टॉर्चर किया जा रहा है। हालांकि सीन को इस तरीके से शूट किया गया है कि लोगों को टाइगर के नेकेड होना साफ समझ में आ जाएगा। आमिर से जॉन तक ये हो चुके नेकेड...


वैसे, टाइगर ऐसे पहले एक्टर नहीं हैं, जिन्होंने फिल्म में नेकेड सीन दिया है। इससे पहले भी कई एक्टर ये काम कर चुके हैं। इनमें आमिर खान, जॉन अब्राहम, नील नितिन मुकेश और राजकुमार राव जैसे एक्टर शामिल हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही एक्टर्स के बारे में।


आमिर खान

फिल्म : पीके


आमिर खान फिल्म 'पीके' के लिए बिना कपड़ों के स्क्रीन पर नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में उनके बदन पर सिर्फ और सिर्फ एक रेडियो होता है। फिल्म के पोस्टर में भी आमिर खान का नेकेड लुक प्रमोट किया गया था। वैसे, 2014 में आई इस फिल्म में आमिर के इस अवतार को उनका काफी बोल्ड स्टेप माना गया था। बता दें कि उन्होंने इस फिल्म में एक एलियन का रोल प्ले किया था, जिसका मनका खो जाता है।

आगे की स्लाइड्स पर, कुछ और एक्टर्स जिन्होंने ऑनस्क्रीन उतारे कपड़े...

जॉन अब्राहम

कबीर खान की मूवी 'न्यूयॉर्क' में जॉन अब्राहम भी एक सीन में नेकेड हुए थे। इस फिल्म में उन्होंने समीर शेख नाम के शख्स का रोल प्ले किया था। फिल्म के एक सीन में पुलिस जॉन के कपड़े उतरवाकर उनसे पूछताछ करती है। बता दें कि यह मूवी 9/11 की घटना के बाद हुए इफेक्ट पर बेस्ड है। 

 

नील नितिन मुकेश

डायरेक्टर मधुर भंडारकर की मूवी 'जेल' में एक्टर नील नितिनी मुकेश भी नेकेड अवतार में नजर आ चुके हैं। दरअसल, फिल्म में जेल के एक सीन में वो बिना कपड़ों के नजर आते हैं। हालांकि इस फिल्म को सक्सेस नहीं मिली थी। 

 

राजकुमार राव 

फिल्म 'बरेली की बर्फी' में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके राजकुमार राव हंसल मेहता की फिल्म 'शाहिद' में नेकेड अवतार में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में पुलिस उनके कपड़े उतरवाकर पूछताछ करती है। इस मूवी के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।