--Advertisement--

मुन्ना भाई से सरकिट तक, इन 5 कपल्स ने Valentine's Day पर की शादी

इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही 5 कपल्स के बारे में जिन्होंने Valentines Day पर शादी की है।

Danik Bhaskar | Feb 14, 2018, 12:05 AM IST

मुंबई. 14 फरवरी को आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी वेलेंटाइन्स डे के तौर पर मनाते हैं। ये दिन प्यार करने वालों के लिए बेहद साख है। आज इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं ऐसे सेलेब्स के बारे में, जिन्होंने बड़ी तैयारियों के साथ खासतौर पर प्यार का दिन कहे जाने वाले वेलेंटाइन्स डे पर शादी की है। आइए इस पैकेज में एक नजर डालते हैं उन 5 कपल्स पर।

संजय दत्त और रिया पिल्लई
शादी - 14 फरवरी 1998


सलमान खान के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 5 के होस्ट रहे संजय दत्त भी इसी लिस्ट में शुमार हैं। संजय ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रहीं रिया से मुंबई के एक मंदिर में वेलेंटाइन्स डे पर सीक्रेटली शादी कर ली थी। हालांकि कुछ सालों बाद ये कपल अलग हो गया। बाद में जहां संजय ने मान्यता से, तो वहीं रिया ने टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस से शादी कर ली। आगे की स्लाइड्स में जानें बाकी के कपल्स के बारे में...

अरशद वारसी और मारिया गोरेट्टी
शादी - 14 फरवरी 1999


टीवी के मोस्ट फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस'(2006) के पहले सीजन के होस्ट रहे अरशद ने भी वेलेंटाइन्स डे पर मारिया गोरेट्टी से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात 1991 में कॉलेज के डांस फेस्टिवल में हुई थी। लगभग 8 साल डेटिंग के बाद इस कपल ने पहले चर्च में शादी और फिर निकाह पढ़ा। कपल का एक बेटा Zeke और एक बेटी Zene Zoe हैं।

राम कपूर और गौतमी गाडगिल
शादी - 14 फरवरी 2003

 

टीवी इंडस्ट्री के सबसे रोमांटिक कपल्स में गिने जाने वाले राम कपूर और गौतमी गाडगिल की शादी को 15 साल पूरे हो चुके हैं। दोनों ने 14 फरवरी 2003 में शादी की थी। जोड़ी के दो बच्चे सिया और अक्स हैं। बता दें, 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे कई पॉपुलर शो में काम कर चुकीं गौतमी गाडगिल ने पहली शादी मशहूर कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से की थी। हालांकि, जल्द ही इनका तलाक हो गया था। 

मंदिरा बेदी और राज कौशल 
शादी - 14 फरवरी 1999


शांति(1994), CID(2001), फियर फेक्टर(2006) जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं मंदिरा बेदी की शादी को 17 साल पूरे हो चुके हैं। उन्होंने भी वेलेंटाइन्स डे पर बॉलीवुड डायरेक्टर राज कौशल से शादी की थी। दोनों का एक बेटा वीर है।

रुस्लान मुमताज और निराली मेहता
शादी - 14 फरवरी 2014


टीवी शो 'कहता है दिल जी ले जरा'(2013) फेम रुस्तान की निराली से पहली मुलाकात श्यामक डावर की डांस अकेडमी में हुई थी। दोनों ने कई साल एक-दूसरे को डेट किया और 2014 में कोर्ट मैरिज कर ली। हालांकि बाद में दोनों ने गुजराती ट्रेडिशन से 2 मार्च 2014 में शादी दोबारा शादी की।