--Advertisement--

18 में शादी 34 में तलाक, 3 बच्चों की मां होकर इन्हें डेट कर रहीं 'बेबी डॉल' सिंगर

पिछले लंबे समय 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर के बारे में ये सुनने को मिल रहा था कि वे किसी शख्स को डेट कर रही है।

Danik Bhaskar | Feb 18, 2018, 06:38 PM IST
तीनों बच्चों के साथ कनिका कपूर। साथ में आदित्य किलाचन्द। तीनों बच्चों के साथ कनिका कपूर। साथ में आदित्य किलाचन्द।

पिछले लंबे समय 'बेबी डॉल' फेम सिंगर कनिका कपूर के बारे में ये सुनने को मिल रहा था कि वे किसी शख्स को डेट कर रही है। हाल ही में उन्होंने उस शख्स की फोटो शेयर कर ये बताया कि वे वाकई उन्हें डेट कर रही है। ये फोटो है राइटर शोभा डे के बेटे आदित्य किलाचन्द की। उन्होंने आदित्य की फोटो शेयर कर लिखा, 'Always in action @adityak77'. खबरों की मानें तो कनिका और आदित्य एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। इतना ही नहीं पिछले महीने दोनों साथ-साथ फ्रांस में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने भी गए थे। 3 बच्चों की मां है कनिका...

कनिका 3 बच्चों (दो बेटियां और एक बेटा) की मां है। वे बतौर सिंगल मदर उन्हें पाल रही हैं। 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं, तब उनकी NRI बिजनेसमैन राज चंडोक से शादी की थी। 2012 में उनका तलाक हो गया। शादी टूटने की बात पर कनिका ने एक इंटरव्यू में बताया था, पहली शादी उनकी जल्दबाजी में हुई थी। उन्होंने बताया, "मैं एक आदमी से मिली, प्यार हुआ और शादी हो गई। मुझे लगता है कि यह शादी मेरी गलती थी। शादीशुदा जिंदगी के कुछ पहलुओं को मैंने एन्जॉय किया। लेकिन बाकियों में ऐसा लगता था, जैसे मैं कैद हो गई हूं। इस दौरान मैं कई बार मेंटल टॉर्चर से भी गुजरी और डिप्रेशन में चली गई। 25 साल की उम्र में मैंने तीसरे बच्चे को जन्म दिया। इसलिए करियर के लिए कोई स्पेस नहीं था। 2012 में तलाक हुआ और मैंने लंदन में ही बच्चों के साथ अकेले रहने का फैसला लिया। इसी वक्त मैं कुछ नए गानों की तलाश में भी लग गई थी।"

8 साल की उम्र से सीखने लगी थीं संगीत
8 साल की उम्र में पंडित गणेश प्रसाद मिश्रा से क्लासिकल म्यूजिक सीखना शुरू किया। 12 साल की उम्र में ऑल इंडिया रेडियो पर परफॉर्म दी। अनूप जलोटा के साथ भजन भी गाए। रियलिटी शो 'सारेगामा' के लिए उन्होंने रिकॉर्डेड सॉन्ग भेजा था। लेकिन रिजेक्ट कर दिया गया था। कनिका के मुताबिक, उनकी फैमिली में संगीत से किसी का कोई लेना-देना नहीं है। उनका फैमिली बैकग्राउंड बिजनेस है। वे अपने परिवार की पहली शख्स हैं, जिन्होंने म्यूजिक में करियर बनाया।


शादी की कोई जल्दी नहीं
आदित्य से शादी को लेकर कनिका का कहना है कि हम दोनों को शादी की कोई जल्दी नहीं है। दोनों फिलहाल एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहते हैं। कनिका का कहना है कि आदित्य की फैमिली उन्हें पूरा सपोर्ट करतीं है और उन्हें परिवार के सदस्य जैसा ही मानती है।

आगे की स्लाइड्स में देखें कनिका-आदित्य और बच्चों की फोटोज...

कनिका-आदित्य फ्रेंड्स के साथ। कनिका-आदित्य फ्रेंड्स के साथ।
बच्चों के साथ कनिका कपूर। बच्चों के साथ कनिका कपूर।
बच्चों के साथ कनिका कपूर। बच्चों के साथ कनिका कपूर।
कनिका के बच्चे पिता राज चंडोक के साथ। कनिका के बच्चे पिता राज चंडोक के साथ।