--Advertisement--

'सिमर' के रिसेप्शन में इतनी लंबी मांग भरे दिखीं भारती, ये सेलेब्स भी पहुंचे

दीपिका कक्कड़ ने पूरे रीति-रिवाज से ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम 22 फरवरी को निकाह किया था।

Danik Bhaskar | Feb 27, 2018, 10:24 AM IST

मुंबई. 'ससुराल सिमर का' की सिमर उर्फ दीपिका कक्कड़ ने पूरे रीति-रिवाज से ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम 22 फरवरी को निकाह किया था। हाल ही में कपल ने टीवी इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए मुंबई में रिसेप्शन होस्ट किया। इस दौरान दीपिका गोल्डन एंड व्हाइट कलर के रॉयल लहंगे में तो वहीं शोएब रेड एंड गोल्डन शेरवानी में नजर आईं। जहां दोनों रिशेप्शन में एकसाथ काफी खुश नजर आए तो वहीं शोएब जमकर ढोल बजाते दिए। रिसेप्शन में पहुंचे ये सेलेब्स...

- दीपिका-शोएब के रिसेप्शन में कई कॉमेडियन भारती सिंह पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ पहुंची। खास बात ये थी कि स्काय ब्लू कलर के गाउन में पहुंची भारती इस दौरान हाथों में चूड़ा और मांग में काफी लंबा सिंदूर भरे नजर आईं।
- भारती यहां ठुमके लगाती हुईं भी नजर आईं। वहीं इस दौरान 'कुबूल है' की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति पिंक एंड गोल्डन कलर के काफी खूबसूरत गाउन में दिखीं। इस ड्रेस में वे काफी ग्लैमरस लग रही थीं।
- बता दें, कपल के रिसेप्शन में गुरमीत चौधरी, देबीना बनर्जी, शरद केलकर, कीर्ति गायकवाड़, सनाया ईरानी, जयति भाटिया, ज्योत्सना चंडोला, रतन राजपूत सहित कई सेलेब्स पहुंचे।

दीपिका-शोएब की हुई डेस्टिनेशन वेडिंग
- दीपिका-शोएब की डेस्टिनेशन वेडिंग लखनऊ के 100 किलो मीटर स्थित मौदाहा में हुई है।
- जैसा की शोएब की फैमिली भोपाल में रहती है लेकिन उनके पूर्वजों का घर उत्तरप्रदेश में होने के कारण शादी यहां से की गई।
- ये डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग इस कपल ने मिलकर की थी। बता दें, टीवी शो 'ससुराल सिमर का'(2011) के सेट से दोस्त बने दीपिका और शोएब 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शोएब ने फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में दीपिका को 'नच बलिए'(2017) के सेट पर शादी के लिए प्रपोज भी किया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें दीपिका और शोएब के रिसेप्शन की PHOTOS...