बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

इन 3 आदतों के चलते फैन्स के दिल पर राज करते हैं सलमान खान

इन दिनों सलमान,फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस पूजा डडवाल की मदद करने के लिए सुर्ख़ियों में हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 26, 2018, 11:58 AM IST
Salman Khan Good and Bad Habits, बॉलीवुड स्टार सलमान खान की अच्छी आदतें

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे सक्सेसफुल सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनकी फिल्में बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित होती हैं। पिछले साल आई उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है भी बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में सफल हुई थी। वैसे,कभी विवादों में रहने वाले सलमान ने अपने आपको काफी चेंज किया है। कभी गुस्सैल स्वाभाव,बदमिजाजी और गाली गलौज के लिए मशहूर सलमान अब कूल,शांत और सुलझे हुए नजर आते हैं। आइए जानते हैं सलमान की अच्छी आदतों के बारे में...

हमेशा मदद के लिए तैयार:

ये उनकी सबसे बड़ी खासियत है। इन दिनों भी वह फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस पूजा डडवाल की मदद करने के लिए सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल,पूजा सलमान की फिल्म वीरगति ने थीं। पिछले कुछ समय से मुंबई के शिवडी अस्पताल में भर्ती पूजा को टीबी और लंग इन्फेक्शन है। उन्होंने एक वीडियो के जरिए सलमान से मदद की गुहार लगाई क्योंकि वह इतनी गरीब हैं कि उनके पास चाय पीने तक के पैसे नहीं हैं। सलमान ने भी देर न करते हुए पूजा के पास अपनी टीम भेज दी ताकि पूजा का समय पर इलाज हो सके और वह ठीक हो जाएं।

वैसे सिर्फ पूजा ही नहीं,सलमान पहले भी कई बार किसी न किसी की मदद करने की वजह से सुर्ख़ियों में आ चुके हैं। अपने बीइंग ह्यूमन एनजीओ के जरिए वह मुंबई के टाटा मेमोरियल में कैंसर पेशेंट्स की मदद के लिए हर महीने चेक भिजवाते हैं। इन पैसों से वहां भर्ती कैंसर से पीड़ित पेशेंट्स का इलाज होता है।

दूसरों को मौका देने में यकीन:

एक तरफ जहां केवल अपने बारे में ही सोचते हैं वहीं,सलमान ऐसा नहीं करते। वह नए टैलेंट को मौका देने में यकीन करते हैं। उन्हीं की बदौलत ऋतिक रोशन,वरुण धवन,अर्जुन कपूर,सोनाक्षी सिन्हा,कैटरीना कैफ,सूरज पंचोली,अथिया शेट्टी जैसी स्टार्स बॉलीवुड को मिले हैं। इन सभी की ग्रूमिंग में सलमान का हाथ है। सलमान ने कई न्यूकमर्स को न सिर्फ अपने प्रोडक्शन में लॉन्च किया है बल्कि उन्हें टिप्स देकर करियर संवारने में भी मदद की है।

रिश्तों को देते हैं अहमियत: सलमान की एक और खास बात ये है कि वह अपने मन में कड़वाहट नहीं रखते। यही वजह है कि अपनी कई गर्लफ्रेंड्स जैसे संगीता बिजलानी,सोमी अली से वह आज भी कनेक्टेड हैं और उनके सुख-दुःख में साथ खड़े रहते हैं। सूत्रों के मुताबिक,सलमान यारों के यार हैं और अगर एक बार कोई उनकी गुड बुक्स में शामिल हो गया तो वह उसे कभी नहीं भूलते और उसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

X
Salman Khan Good and Bad Habits, बॉलीवुड स्टार सलमान खान की अच्छी आदतें
Click to listen..