--Advertisement--

एक्टिंग में लौट रही गुलशन कुमार की बहू, रियल लाइफ में हैं इतनी ग्लैमरस

गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोलसा दोबारा एक्टिंग की फील्ड में लौट चाहती हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 18, 2018, 07:28 PM IST
दिव्या खोसला। दिव्या खोसला।

गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोलसा दोबारा एक्टिंग की फील्ड में लौट चाहती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें कुछ एक्टिंग के ऑफर मिले हैं। वे इन दिनों स्क्रिप्ट पढ़ने में बिजी हैं। बता दें कि दिव्या ने खुद के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सनम रे' में आइटम डांस किया था। रियल लाइफ की बात करें तो दिव्या बेहद ग्लैमरस हैं। वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई गॉर्जियस फोटोज भी शेयर कर रखी हैं। बतौर एक्ट्रेस किया था डेब्यू...


दिव्या ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से की थी। इस फिल्म में दिव्या अक्षय के अपोजिट उनकी पत्नी के किरदार में थीं। हालांकि ये फिल्म सफल नहीं रही। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही भूषण कुमार और दिव्या की पहली मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों की मैसेज और चैट पर बात होने लगी। इस दौरान भूषण कुमार को दिव्या से प्यार हो गया।


वैष्णो देवी मंदिर में शादी
धीरे-धीरे शुरू हुई बातचीत के बाद भूषण कुमार ने दिल्ली में हुई बहन की शादी में दिव्या के पेरेंट्स को बुलाया। यहां दिव्या के पेरेंट्स जब भूषण कुमार से मिले तो पहली ही नजर में उन्होंने भूषण को पसंद कर लिया। 13 फरवरी, 2005 को वैष्णो देवी मंदिर (कटरा) में शादी की। दोनों का एक बेटा है।


म्यूजिक वीडियो से की शुरुआत
दिव्या पहली बार 2000 में सिंगर फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो 'अइयो रामा हाथ से ये दिल खो गया' में नजर आई थीं। इसके बाद वो 2003 में कुणाल गांजावाला के एलबम 'जिद ना करो ये दिल दा मामला है' में नजर आईं। इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान भी थे। इसके बाद 2017 में दिव्या ने पलक मुछाल और अरिजित सिंह के म्यूजिक वीडियो 'कभी यादों में आऊं' में भी काम किया। म्यूजिक वीडियोज का डायरेक्शन करने के बाद उन्होंने 2014 में फिल्म 'यारियां' का डायरेक्शन किया। इसके बाद फिल्म 'सनम रे' (2016) डायरेक्ट की। दिव्या 2015 में आई रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉय' की वे प्रोड्यूसर थी।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें दिव्या खोसला की कुछ ग्लैमरस फोटोज...

दिव्या खोसला। दिव्या खोसला।
दिव्या खोसला। दिव्या खोसला।
दिव्या खोसला। दिव्या खोसला।
बेटे रुहान और हसबैंड भूषण कुमार के साथ दिव्या खोसला। बेटे रुहान और हसबैंड भूषण कुमार के साथ दिव्या खोसला।
X
दिव्या खोसला।दिव्या खोसला।
दिव्या खोसला।दिव्या खोसला।
दिव्या खोसला।दिव्या खोसला।
दिव्या खोसला।दिव्या खोसला।
बेटे रुहान और हसबैंड भूषण कुमार के साथ दिव्या खोसला।बेटे रुहान और हसबैंड भूषण कुमार के साथ दिव्या खोसला।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..