बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

19 साल में इतना बदल गया 'हम साथ-साथ हैं' की Starcast का लुक

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट सलमान खान सहित सभी आरोपी स्टार्स पर गुरुवार को फैसला लेगा।

Dainik Bhaskar

Apr 04, 2018, 08:57 PM IST
फिल्म हम साथ -साथ हैं में तब्बू के किरदार का नाम साधन होता है। उन्होंने सलमान की भाभी का रोल प्ले किया था। फिल्म हम साथ -साथ हैं में तब्बू के किरदार का नाम साधन होता है। उन्होंने सलमान की भाभी का रोल प्ले किया था।

मुंबई. सलमान खान फिलहाल काला हिरण शिकार मामले को लेकर चर्चा में है। यह मामला 1998 में फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग के दौरान का है। फिल्म रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। इस फिल्म में सलमान खान, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, तब्बू, मोहनीश बहल ने अहम किरदार निभाया था। वहीं, आलोक नाथ, नीलम कोठारी, रीमा लागू सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। पारिवारिक रिश्ते और रोमांस से भरी इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। वैसे, 19 सालों में डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की इस फिल्म के स्टारकास्ट के लुक में काफी बदलाव आ चुका हैं। आज आपको स्टार्स के बदले हुए लुक दिखाने जा रहा है।

Live: काला हिरण शिकार मामला - सलमान खान के काले हिरण केस पर सुनवाई आज

ये भी पढ़ें

20 साल से सलमान की हिफाजत कर रहा ये शख्स, बदले में लेता है इतने करोड़

किडनी फेल होने की वजह से गई थी सलमान के को-स्टार की जान, की थीं दो शादियां


आगे की स्लाइड्स में फोटो के जरिए देख सकते हैं कितनी बदली 'हम साथ-साथ हैं' की स्टारकास्ट....

फिल्म में सलमान खान के किरदरा का नाम प्रेम था। फिल्म में सलमान खान के किरदरा का नाम प्रेम था।
फिल्म में सोनाली बेंद्रे के किरदार का नाम प्रीति होता है। जो सलमान की लवर होती है। फिल्म में सोनाली बेंद्रे के किरदार का नाम प्रीति होता है। जो सलमान की लवर होती है।
फिल्म में करिश्मा कपूर के किरदार का नाम सपना होता है। वे सैफ अली खान की लवर होती है। फिल्म में करिश्मा कपूर के किरदार का नाम सपना होता है। वे सैफ अली खान की लवर होती है।
फिल्म में सैफ अली खान ने सलमान खान के छोटे भाई का रोल प्ले किया है। फिल्म में उनके किरदार का नाम विनोद होता है। फिल्म में सैफ अली खान ने सलमान खान के छोटे भाई का रोल प्ले किया है। फिल्म में उनके किरदार का नाम विनोद होता है।
फिल्म में हिमानी शिवपुरी ने सलमान खान की मामी का रोल प्ले किया है। फिल्म में हिमानी शिवपुरी ने सलमान खान की मामी का रोल प्ले किया है।
फिल्म में मोहनीश बहल ने सलमान खान के बड़े भाई का रोल प्ले किया था। फिल्म में उनके किरदार का नाम विवेक होता है। फिल्म में मोहनीश बहल ने सलमान खान के बड़े भाई का रोल प्ले किया था। फिल्म में उनके किरदार का नाम विवेक होता है।
नीलम ने फिल्म में सलमान की छोटी बहन का रोल प्ले किया है। उनके किरदार का नाम संगीता होता है। नीलम ने फिल्म में सलमान की छोटी बहन का रोल प्ले किया है। उनके किरदार का नाम संगीता होता है।
फिल्म में राजीव वर्मा ने तब्बू के पिता का रोल प्ले किया है। फिल्म में राजीव वर्मा ने तब्बू के पिता का रोल प्ले किया है।
फिल्म में सतीश शाह ने सोनाली बेंद्रे के पिता का रोल प्ले किया है। फिल्म में सतीश शाह ने सोनाली बेंद्रे के पिता का रोल प्ले किया है।
X
फिल्म हम साथ -साथ हैं में तब्बू के किरदार का नाम साधन होता है। उन्होंने सलमान की भाभी का रोल प्ले किया था।फिल्म हम साथ -साथ हैं में तब्बू के किरदार का नाम साधन होता है। उन्होंने सलमान की भाभी का रोल प्ले किया था।
फिल्म में सलमान खान के किरदरा का नाम प्रेम था।फिल्म में सलमान खान के किरदरा का नाम प्रेम था।
फिल्म में सोनाली बेंद्रे के किरदार का नाम प्रीति होता है। जो सलमान की लवर होती है।फिल्म में सोनाली बेंद्रे के किरदार का नाम प्रीति होता है। जो सलमान की लवर होती है।
फिल्म में करिश्मा कपूर के किरदार का नाम सपना होता है। वे सैफ अली खान की लवर होती है।फिल्म में करिश्मा कपूर के किरदार का नाम सपना होता है। वे सैफ अली खान की लवर होती है।
फिल्म में सैफ अली खान ने सलमान खान के छोटे भाई का रोल प्ले किया है। फिल्म में उनके किरदार का नाम विनोद होता है।फिल्म में सैफ अली खान ने सलमान खान के छोटे भाई का रोल प्ले किया है। फिल्म में उनके किरदार का नाम विनोद होता है।
फिल्म में हिमानी शिवपुरी ने सलमान खान की मामी का रोल प्ले किया है।फिल्म में हिमानी शिवपुरी ने सलमान खान की मामी का रोल प्ले किया है।
फिल्म में मोहनीश बहल ने सलमान खान के बड़े भाई का रोल प्ले किया था। फिल्म में उनके किरदार का नाम विवेक होता है।फिल्म में मोहनीश बहल ने सलमान खान के बड़े भाई का रोल प्ले किया था। फिल्म में उनके किरदार का नाम विवेक होता है।
नीलम ने फिल्म में सलमान की छोटी बहन का रोल प्ले किया है। उनके किरदार का नाम संगीता होता है।नीलम ने फिल्म में सलमान की छोटी बहन का रोल प्ले किया है। उनके किरदार का नाम संगीता होता है।
फिल्म में राजीव वर्मा ने तब्बू के पिता का रोल प्ले किया है।फिल्म में राजीव वर्मा ने तब्बू के पिता का रोल प्ले किया है।
फिल्म में सतीश शाह ने सोनाली बेंद्रे के पिता का रोल प्ले किया है।फिल्म में सतीश शाह ने सोनाली बेंद्रे के पिता का रोल प्ले किया है।
Click to listen..